बारिश से पानी-पानी हुई दिल्ली, कई इलाकों में जलजमाव; तालाब में तब्दील हुआ एयरपोर्ट
Advertisement
trendingNow1983836

बारिश से पानी-पानी हुई दिल्ली, कई इलाकों में जलजमाव; तालाब में तब्दील हुआ एयरपोर्ट

Heavy Rainfall In Delhi-NCR: बारिश की वजह से वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है. कई सड़कों पर जाम लगा है. दिल्ली में स्टीफंस हॉस्पिटल के सामने ट्रैफिक बाधित हो गया है.

फाइल फोटो | फोटो साभार: PTI

नई दिल्ली: तेज बारिश ने दिल्लीवासियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के कई इलाकों में सुबह से तेज बारिश (Heavy Rainfall In Delhi-NCR) हो रही है. कई जगहों पर पानी भर गया है. सड़कों पर लंबा जाम लगा है. डीएनडी फ्लाइओवर के पास कुछ घंटों की ही बारिश में घुटनों से भी ज्यादा पानी भर गया है. घने बादलों की वजह से अंधेरा छा गया है. जिसकी वजह से लोगों को सड़कों पर गाड़ियों की लाइट जलाकर चलना पड़ रहा है.

  1. दिल्ली-NCR में सुबह से ही तेज बारिश
  2. मिंटो ब्रिज के पास भी भरा पानी
  3. दिल्ली-NCR में आज शाम तक बारिश की संभावना

दिल्ली की कई सड़कें हुईं जलमग्न

बता दें कि दिल्ली के रामलीला मैदान इलाके में भी बारिश की वजह से पानी भर गया है. सड़कें पानी में पूरी तरह से डूबी हुई नजर आ रहीं हैं. सड़कों पर पानी भरने के साथ  ट्रैफिक की रफ्तार पर भी ब्रेक लग गया है. पानी भरने के चलते वाहन चलाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

बारिश के पानी में फंस गई बस

बारिश के चलते दिल्ली के कई इलाकों की सड़कें पूरी तरह से जलमग्न हो गई हैं. मधु विहार इलाके में एक बस फंस गई. सड़कों पर पानी भरने के चलते कई बसें भी बीच रास्ते में रुक गई हैं. जिसके चलते बस से यात्रा करने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- क्या बच्चों में लंबे समय तक रहेगा कोरोना का असर? जानिए एक्सपर्ट्स ने क्या कहा

आईएमडी ने जताया भारी बारिश का अनुमान

बारिश का पानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट में भी भर गया है. एयरपोर्ट रोड का भी बारिश के चलते बुरा हाल है. सड़कों पर पानी ही पानी नजर आ रहा है. इस बीच भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने दिल्ली में भारी बारिश का अनुमान जताया है. दिल्ली में बारिश और तेज हवाओं के बीच तापमान में गिरावट आई है.

मिंटो ब्रिज के आसपास का इलाका एक बार फिर से पानी भरने की वजह से बेहाल है. यहां पर घुटनों तक पानी भर गया है. पानी भरने से ट्रैफिक की रफ्तार धीमी हो गई है. गाड़ियां रेंगती हुई नजर आ रही हैं. पानी इतना ज्यादा है कि कुछ लोगों की बाइक रास्ते में ही बंद हो गई.

दिल्ली के मुनिरका इलाके में भी बारिश से बुरा हाल है. यहां भी सड़कें पानी में डूबी हुई हैं. जिसके चलते ऑफिस जाने वाले लोगों को परेशानी हुई. दिल्ली में सुबह से रुक-रुक कर हो रही बारिश ने ट्रैफिक की रफ्तार को भी धीमा कर दिया है.

ये भी पढ़ें- जिसके साथ बनाए संबंध, अब उसी की क्लास में पढ़ना पड़ रहा; युवती ने सुनाई आपबीती

VIDEO

बता दें कि दिल्ली की सुप्रीम कोर्ट रोड पर बारिश के बाद काफी पानी जमा हो गया है. सड़कें पानी से पूरी तरह लबालब भरी नजर आ रही हैं. पानी भरने से लोगों के वाहन भी रास्ते में ही बंद पड़ गए हैं. एक ऑटो चालक के साथ भी यही हुआ. ऑटो खराब होने के बाद वो ऑटो को खींचकर ले जाता हुआ दिखाई दिया.

LIVE TV

Trending news