दो गुब्बारों के बीच हवा में यूं चला 'खतरों का खिलाड़ी', वीडियो देख थम जाएगी सांसे!
Advertisement

दो गुब्बारों के बीच हवा में यूं चला 'खतरों का खिलाड़ी', वीडियो देख थम जाएगी सांसे!

Guinness Book of World Records: अपनी जिद और हौसलों के चलते दुनिया में लोग अजब-गजब कारनामे कर जाते हैं. ऐसे ही एक कोशिश के तहत ब्रिटेन (UK) के Mike Howard ने हवा में दो गुब्बारों के बीच आंख बंद कर चलने का रिकॉर्ड बनाया.

दो गुब्बारों के बीच हवा में यूं चला 'खतरों का खिलाड़ी', वीडियो देख थम जाएगी सांसे!

नई दिल्ली: दुनिया में पहचान बनाने या नाम कमाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. मशहूर होने या सुर्खियों में बना रहना आसान भी नहीं होता इसलिए लोग रिकार्ड बनाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं. वहीं बात अगर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की हो तो लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं. इसी सिलसिले में ब्रिटेन (UK) के माइक हॉवर्ड ने ऐसा हैरतअंगेज कारनामा किया है कि उसे तोड़ना हर किसी के बस की बात नहीं होगी. 

  1. खतरों का खिलाड़ी
  2. अजब-गजब रिकार्ड
  3. वीडियो में चमत्कार

इस तरह बना विश्व रिकार्ड

इस तरह के या फिर इससे भी खतरनाक स्टंट आपने किसी हॉलिवुड मूवी में ही देखे होंगे. इंटरनेशल 'खतरों के खिलाड़ी' वाले सेगमेंट की बात करें तो Mike Howard ने हवा में दो हॉट एयर बैलून के बीच चलने का खतरनाक काम किया है, वो भी आंखों पर पट्टी बांध कर. इस रिकार्ड को 21,400 फीट की उंचाई पर बनाया गया.

ये भी पढ़ें- Anand Mahindra ने बच्चे का 'झन्नाटेदार' Video शेयर कर चौंकाया, लेकिन कर बैठे ये 'बड़ी' गलती

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने शेयर किया वीडियो

ब्रिटेन में एक पतली बीम पर ब्लाइंड पोज में चलना आसान नहीं था. वहीं मशहूर Yeovil इलाके में हवा में गुब्बारों के बीच चलते माइक के वीडियो को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) ने अपने ऑफिशियल इन्स्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर भी शेयर किया है. इंटरनेट पर मौजूद नेटिजंस ने इस वीडियो और रिकार्ड को हाथोहाथ लेते हुए वायरल कर दिया.  माइक की दिलेरी और निडरता को देख  कर हर कोई हैरान हैं. आप भी देखिये और महसूस कीजिये उस रोमांच को जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गये.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

LIVE TV

Trending news