Anand Mahindra ने बच्चे का 'झन्नाटेदार' Video शेयर कर चौंकाया, लेकिन कर बैठे ये 'बड़ी' गलती
Advertisement

Anand Mahindra ने बच्चे का 'झन्नाटेदार' Video शेयर कर चौंकाया, लेकिन कर बैठे ये 'बड़ी' गलती

Anand Mahindra Tweet: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई पोस्ट वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, लेकिन उनमें से बेस्ट पोस्ट को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्वीट करना नहीं भूलते. उनका पोस्ट बेहद ही खास होता है, जिसे हर कोई देखना चाहता है.

Anand Mahindra ने बच्चे का 'झन्नाटेदार' Video शेयर कर चौंकाया, लेकिन कर बैठे ये 'बड़ी' गलती

Anand Mahindra Tweet: उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) एक लड़के के कलारीपयट्टू की प्रैक्टिस करने वाले वीडियो से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने ट्विटर पर अपने फैन्स और फॉलोअर्स के लिए क्लिप शेयर किया. हालांकि, अपने पोस्ट के कैप्शन में, महिंद्रा ने एक गलती की, क्योंकि उन्होंने जेंडर की गलत पहचान की और सोचा कि वीडियो में दिख रहा बच्चा एक लड़की है. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra)  ने कैप्शन की शुरुआत में लिखा, 'चेतावनी : इस युवती के रास्ते में न आएं!'

  1. Anand Mahindra ने ट्वीट किया शानदार वीडियो
  2. कलारीपयट्टू के बारे में जानना जरूरी
  3. लाखों बार देखा गया आनंद महिंद्रा का वीडियो

Anand Mahindra ने ट्वीट किया शानदार वीडियो

फिर भी, सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने वीडियो देखने का खूब आनंद लिया और बच्चे की सराहना की, जो केरल में एकवीरा कलारीपयट्टू अकादमी के छात्र नीलकंदन नायर हैं. दरअसल, नीलकंदन ने भी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) की पोस्ट का जवाब देते हुए उनकी गलती सुधारते हुए कहा, 'मैं लड़की नहीं हूं. मैं 10 साल का लड़का हूं.'

कलारीपयट्टू के बारे में जानना जरूरी

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के जरिए लोगों को इस कला के बारे में जानने की जरूरत है. एक प्राचीन मार्शल आर्ट फॉर्म कलारीपयट्टू की उत्पत्ति मॉडर्न-डे केरल में हुई थी. कलारीपयट्टू को कलारी के रूप में भी जाना जाता है. कलारीपयट्टू को प्राचीन युद्ध के मैदान के लिए डिजाइन किया गया था, जो भारत के लिए अद्वितीय हैं, जैसे कि खंजर, लाठी और तलवार. वीडियो में, नीलकंदन नायर ने एक लंबी छड़ी का उपयोग करके आसानी से कलारीपयट्टू का अभ्यास किया.

 

 

लाखों बार देखा गया आनंद महिंद्रा का वीडियो

मार्शल आर्ट फॉर्म के बारे में बात करते हुए आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कहा, 'कलारीपयट्टू को हमारी खेल प्राथमिकताओं में काफी हद तक सुर्खियों में लाने की जरूरत है. यह दुनिया का ध्यान आकर्षित कर सकता है और करेगा.' वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा गया, सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने विचार भी साझा किए.

Trending news