Mumbai: रूपाली से जारा बनी युवती का दर्दनाक अंत, बुर्का न पहनने पर पति ने बेरहमी से किया कत्ल
topStorieshindi

Mumbai: रूपाली से जारा बनी युवती का दर्दनाक अंत, बुर्का न पहनने पर पति ने बेरहमी से किया कत्ल

Mumbai Crime News: मुंबई में एक बर्बर पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने बुर्का पहनने से मना कर दिया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Mumbai: रूपाली से जारा बनी युवती का दर्दनाक अंत, बुर्का न पहनने पर पति ने बेरहमी से किया कत्ल

Muslim Man Murders Hindu Wife: मुंबई में एक चौंका देने वाली घटना में पति ने पत्नी को कथित तौर पर बुर्का न पहनने पर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी और उसकी पत्नी के बीच बच्चे की कस्टडी को लेकर भी झगड़ा चल रहा था. दोनों के बीच बच्चे की कस्टडी को लेकर बात होने वाली थी, जिसका दर्दनाक अंत सामने आया. आइये आपको बताते हैं इस चौंका देने वाली घटना के बारे में.

शादी के लिए रूपाली से जारा बनी थी युवती

पुलिस के मुताबिक हिंदू महिला रूपाली ने 2019 में एक मुस्लिम व्यक्ति इकबाल शेख से शादी की थी. शादी के बाद रूपाली ने अपना नाम बदलकर जारा कर लिया था. क्षेत्र के पुलिस प्रभारी विलास राठौड़ ने बताया कि जारा पिछले कुछ महीनों से अपने बेटे के साथ अलग रह रही थी, क्योंकि इकबाल शेख का परिवार उस पर बुर्का पहनने के लिए दबाव डालता था.

चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या

दोनों के बीच बच्चे की कस्टडी को लेकर भी काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था. सोमवार रात 10 बजे जारा और इकबाल शेख बच्चे की कस्टडी और तलाक को लेकर मिलकर बात करने वाले थे. इस दौरान पति ने बुर्का न पहनने पर बच्चे की कस्टडी को लेकर अपनी पत्नी के साथ जानवरों से भी बुरा बर्ताव किया. काफी देर तक चले झगड़े के बाद उसने अपनी पत्नी पर चाकुओं से कई बार हमला किया. पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

घटना के बाद जारा के जानने वालों ने पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला का शरीर खून से सना हुआ था. पुलिस ने बताया कि आरोप के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news