हनी सिंह के वकील की दलीलों पर सख्त नाराज हुआ कोर्ट, दिया ये नया आदेश
Advertisement
trendingNow1974404

हनी सिंह के वकील की दलीलों पर सख्त नाराज हुआ कोर्ट, दिया ये नया आदेश

YO YO हनी सिंह के रुपहले पर्दे के पीछे का काला सच जानकर आप हैरान रह जाएंगे. हनी सिंह की पत्नी ने उसकी काली करतूतों का खुलासा किया है. कोर्ट में केस किया है.

हनी सिंह के वकील की दलीलों पर सख्त नाराज हुआ कोर्ट, दिया ये नया आदेश

नई दिल्ली: देश और दुनिया में मशहूर सिंगर 'यो यो हनी सिंह' (Yo Yo Honey Singh) पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है. जिस लड़की से हनी सिंह ने बचपन से प्यार किया और शादी भी उसके साथ की लेकिन यो यो हनी सिंह बनने के बाद उसने जो किया उस पर पूरी दुनिया सवाल उठा रही है. हनी सिंह की पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाये थे. आपको बता दें कि पत्नी की शिकायत पर दर्ज केस की सुनवाई तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में चल रही है. 

  1. '3 सितंबर को कोर्ट के सामने पेश होंगे हनी सिंह'
  2. आज पेश न होने पर अदालत ने जताई नाराजगी
  3. हनी सिंह के वकील ने दिया बुखार होने का हवाला

हनी सिंह के वकील ने मांगी तारीख

कोर्ट में आज की सुनवाई शुरू होने के बाद हनी सिंह (Honey Singh) के वकील ने कहा कि उनके क्लाइंट को बुखार है इसलिए वो पेश नहीं हो पाए. इसलिये उन्हें दूसरी तारीख दी जाए. इसके बाद दूसरे पक्ष ने इसका विरोध करते हुए कोर्ट से कहा कि हनी सिंह को अदातल में पेश होने के लिए कहा जाए क्योंकि कानून से ऊपर कोई भी नही है. इसके बाद कोर्ट ने 3 सितंबर को साढ़े 12 बजे YO YO हनी सिंह को खुद पेश होने का आदेश दिया है. 

कोर्ट ने जताई नाराजगी 

वहीं कोर्ट ने हनी सिंह के वकील की दलीलों पर नाराजगी जताई है. कोर्ट ने कहा कि अभी तक इनकम एफिडेविड तक नहीं दिया गया है. हनी सिंह का ये रवैया बिल्कुल भी ठीक नही है. आपने अभी तक उसके बैंक अकाउंट और ITR की जानकारी तक नही दी है. 

ये भी पढ़ें- हनी सिंह का 'काला सच' जानकर रह जाएंगे हैरान! पत्‍नी ने 'करतूतों' का किया खुलासा

क्या है मामला?

हनी सिंह के खिलाफ कोर्ट में घरेलू हिंसा (Domestic Violence) के तहत मुकदमा दाखिल किया है. अपनी याचिका में हनी सिंह की पत्नी ने पति हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह, अपनी सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और अपनी ननद स्नेह सिंह को पार्टी बनाया है. अपने 120 पन्नों की याचिका में पत्नी शालिनी तलवार ने पति हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह की जो कलंक कहानी बताई है वो हैरान करने वाली है. 

fallback

पत्नी शालिनी तलवार ने अपनी याचिका में हनी सिंह और अपने हनीमून के कड़वे अनुभव के बारे में भी बताते हुए कहा, ' हमें मॉरिशस का हनीमून पैकेज गिफ्ट किया गया था. हम वहां पहुंचे तो मुझे हनी सिंह का व्यवहार बदला हुआ लगा. रूखे बरताव के बारे में जब मैने पूछा तो वो आगबबूला हो गया. उसने बेड पर मुझे धक्का देकर गिरा दिया और चिल्लाने लगा कि 'यो यो हनी सिंह से सवाल करने की हिम्मत किसी की नहीं होती, तो तुम भी मुझसे कभी कोई सवाल मत करना. आगे से उसने मेरी पिटाई करनी शुरू कर दी.' 

LIVE TV
 

 

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news