MP: पति की खौफनाक हरकत, पत्नी के मुंह में लगा दिया LPG गैस का पाइप, हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1980565

MP: पति की खौफनाक हरकत, पत्नी के मुंह में लगा दिया LPG गैस का पाइप, हुई दर्दनाक मौत

आरोपी की महिला से लव मैरिज हुई थी. लेकिन कुछ दिन पहले से दोनों के बीच झगड़े होने लगे, जिसके बाद एक दिन आरोपी ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी.

प्रतीकात्मक फोटो

इटारसी: मध्य प्रदेश के इटारसी रेलवे स्टेशन से पुलिस ने एक शख्स को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी को पुलिस ने मोबाइल को ट्रेस करके पकड़ा है. वो मुम्ब्रा से अपनी पत्नी की हत्या करके 2 साल की बेटी के साथ यूपी भाग रहा था. 

  1. मुम्ब्रा में रहते थे दोनों पति-पत्नी
  2. दोनों की हुई थी लव मैरिज
  3. आरोपी की है दो साल की बच्ची

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के अनुसार मुम्ब्रा में रहने वाले शाहनवाज सैफी ने अपनी पत्नी सदफ सैफी की मामूली से झगड़ें के बाद हत्या कर दी. मुम्ब्रा पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर मधुकर कड ने बताया कि उन दोनों की लव मैरिज हुई थी. शादी के बाद दोनों के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे, यही झगड़े सदफ की मौत का कारण बने.

ये भी पढ़ें: सावधान! कहीं आपके पास भी तो नहीं आई है ऐसी चिट्ठी, हो सकता है अकाउंट साफ

मौके से हुआ फरार

बीते 1 सितंबर को आरोपी पति ने महिला को कुछ नशीले पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. इतना ही नहीं उसने सदफ के शरीर को भी कई जगह एलपीजी गैस से जला दिया. इसके बाद महिला के मुंह में रसोई गैस का पाइप लगाकर घर का दरवाजा बंद कर दिया और अपनी दो साल की बेटी के साथ वहां से भाग गया.

ये भी पढ़ें: UP: योगी सरकार का एक और बड़ा कदम, बस शुरू होने वाली है ये नई सेवा; सबकुछ है तैयार

मोबाइल ट्रेस कर पुलिस ने पकड़ा

आरोपी के भाग जाने के बाद आसपास के लोगों ने गैस की बदबू आने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने आरोपी के पति का मोबाइल नंबर ट्रेस करके उसकी लोकेशन का पता लगाया और इटारसी रेलवे स्टेशन से आरोपी को धार दबोचा. वो यूपी के मुरादाबाद भाग रहा था, जहां उसका घर है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news