नाराज पति ने Wife’s Lover पर किया जानलेवा हमला, प्राइवेट पार्ट पर मार दी गोली
Advertisement
trendingNow1951247

नाराज पति ने Wife’s Lover पर किया जानलेवा हमला, प्राइवेट पार्ट पर मार दी गोली

आरोपी शख्स ने एयर पिस्टल (Air Pistol) से पत्नी के प्रेमी पर हमला कर दिया जिसके बाद उसे घायल हालत में तिरुवल्ला अस्पताल (Tiruvalla Hospital) ले जाया गया. पुलिस ने इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया है. 

सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली: केरल के चेंगन्नूर जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के आशिक पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस को इस मामले की जानकारी सोमवार को हुई जब अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना दी. हालांकि तिरुवल्ला अस्पताल में पीड़ित घायल होने के बाद शनिवार को भर्ती हुआ था.

  1. प्रेमी के प्राइवेट पार्ट पर मारी गोली
  2. जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती
  3. पुलिस ने नहीं दर्ज किया कोई केस

प्राइवेट पार्ट पर चलाई गोली

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक मुंडनकवु के रहने वाले 45 साल के एक शख्स को अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता था और इससे वह काफी नाराज चल रहा था. शनिवार को आरोपी ने पत्नी के प्रेमी को प्राइवेट पार्ट पर एयर पिस्टल से गोली मारकर घायल कर दिया, जिसके बाद उसे तुरंत प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड से चोरी से यूं बात कर रहा था भाई, बहन ने कैमरे में किया कैद

अस्पताल में कुछ देर के इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे डिस्चार्ज भी कर दिया और चोट को मामूली बताया. लेकिन कुछ घंटे बाद ही शख्स को प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द की शिकायत हुई तो उसे फिर से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. पुलिस ने बताया कि इस मामले में अब तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि किसी भी पक्ष ने पुलिस को लिखित में शिकायत नहीं दी है. 

पति-पत्नी के रिश्तों में खटास

जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी के रिश्ते काफी दिनों से खराब चल रहे थे और दोनों की ओर से तलाक के लिए याचिका भी दायर की जा चुकी है. लेकिन इस बीच पत्नी के प्रेमी को देखने के बाद आरोपी अपना आपा खो बैठा और उस पर हमला कर दिया. 

Trending news