Lockdown के दौरान सामने आई AIMIM के कॉरपोरेटर की गुंडागर्दी, पुलिस को दी खुलेआम धमकी
Advertisement
trendingNow1675026

Lockdown के दौरान सामने आई AIMIM के कॉरपोरेटर की गुंडागर्दी, पुलिस को दी खुलेआम धमकी

 कोरोना महामारी के दौरान भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला हैदराबाद का है, जहां AIMIM के नेता पुलिस को ही धमका रहे हैं. 

AIMIM के कॉरपोरेटर की सामने आई गुंडागर्दी

हैदराबाद: कोरोना महामारी के दौरान भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला हैदराबाद का है, जहां AIMIM के नेता पुलिस को ही धमका रहे हैं. 

  1. AIMIM के कॉरपोरेटर ने खुलेआम दिखाई गुंडागर्दी
  2.  मुर्तजा अली ने दो कॉन्सटेबल धमकाया
  3. कॉन्सटेबल ने 5 से ज्यादा लोगों को मस्जिद में जाने से किया था मना

हैदराबाद के मदन्नपेट एरिया में एआईएमआईएम (AIMIM) के कॉरपोरेटर मुर्तजा अली खुलेआम दो कॉन्सटेबल को धमकी देते दिखे. इन दोनों कॉन्सेबल्स की ड्यूटी कल शाम को इफ्तार में लगी हुई थी. बता दें कि AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी हैं, जो अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. 

मदन्नपेट के एसएचओ संतोष कुमार ने Zee News से इस खबर की पुष्टि की और कहा कि कॉन्टेबल्स ने मस्जिद में अंदर जाने वाले लोगों से कहा था कि 5 लोगों से ज्यादा लोगों को अंदर जाने की अनुमति नहीं है. उस दौरान करीब 10 लोग अंदर थे, जिस पर कॉन्सटेबल्स ने आपत्ति जताई थी.  

ये भी पढ़ें- मजदूरों के आवागमन के लिए तैयारी शुरू, कोरोना से ठीक होने की दर 25% से अधिक

इसके बावजूद AIMIM के कॉरपोरेटर मुर्तजा अली ने खुलेआम कॉन्सटेबल्स को धमकी दी और उन्हें वहां से जाने के लिए कहा. माहौल को देखते हुए दोनों कॉन्सटेबल वहां से चले गए. 

एसएचओ संतोष कुमार ने कहा कि उन्होंने दोनों कॉन्सटेबल्स को सुबह बयान देने के लिए बुलाया है और अब तक शिकायत दर्ज नहीं हुई है. 

ये भी देखें-

Trending news