close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'पद्मावती' विवाद पर बोले रणवीर, मैं 200% संजय लीला भंसाली के साथ खड़ा हूं

 रणवीर सिंह ने कहा कि यह एक बहुत ही संवेदनशील मसला है और उन्हें इस मसले पर कुछ भी न बोलने के लिए कहा गया है

'पद्मावती' विवाद पर बोले रणवीर, मैं 200% संजय लीला भंसाली के साथ खड़ा हूं
रणवीर सिंह पद्मावती फिल्म में

नई दिल्ली : 'पद्मावती' फिल्म पर मचे घमासान के बीच फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर सिंह ने कहा है कि वह 200% फिल्म और अपने डायरेक्टर के साथ हैं. यह दूसरी बार है जब रणवीर सिंह फिल्म और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के लिए समर्थन जाहिर किया है. इससे पहले एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह भंसाली के साथ खड़े हैं.

हालांकि रणवीर सिंह ने कहा कि यह एक बहुत ही संवेदनशील मसला है और उन्हें इस मसले पर कुछ भी न बोलने के लिए कहा गया है. जो भी ऑफिशयल स्टैंड होगा पर फिल्म के प्रोड्यूसर की तरफ से आपको पता लग जाएगा. बता दें भंसाली को इस फिल्म के लिए कई संगठनों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. इन संगठनों का आरोप है कि फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. 

यह भी पढ़ें : 'पद्मावती' विवाद पर पहली बार बोले रणवीर सिंह, कहा- 'मैं भंसाली...'

इससे पहले रणवीर सिंह ने ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा , 'मैं 200 परसेंट फिल्म के साथ खड़ा हूं. संजय लीला भंसाली के साथ भी वैसे भी खड़ा हूं. मैं फिल्म के लिए उनके विजन के साथ भी खड़ा हूं. उनके पास एक विजन है. वह इसे रिलीज करने के लिए सब कुछ करेंगे. रणवीर ने आगे कहा, जिस किसी को इस फिल्म को लेकर कंसर्न है, उनसे मेरा अनुरोध है कि वह फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करें और फिल्म देखें. कोई भंसाली पर शक न करें वह एक शानदार फिल्म मेकर हैं और भारतीय संस्कृति की बहुत इज्जत करते हैं'. 

रणवीर ने आगे कहा, 'भंसाली कभी किसी का दिल नहीं दुखा सकते. वह कभी कुछ गलत नहीं कर सकते. वह एक अच्छे इरादों वाले इंसान हैं. वह एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जिस पर पूरे देश को गर्व हो लेकिन फिल्म को लेकर जो भी हो रहा है वह काफी दुखद है. मुझे उनके लिए दुख महसूस हो रहा है. उनके अच्छे प्रयासों और भावनाओं को किनारे किया जा रहा है'. 

बता दें संजय लीला भंसाली की पद्मावती में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के किरदार में हैं जबकि शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं.