IAS Athar Aamir Engagement: टीना डाबी से तलाक के बाद IAS अतहर आमिर करने जा रहे शादी, जानिए कौन हैं उनकी मंगेतर
Advertisement

IAS Athar Aamir Engagement: टीना डाबी से तलाक के बाद IAS अतहर आमिर करने जा रहे शादी, जानिए कौन हैं उनकी मंगेतर

Engagement Of IAS Athar Aamir: आईएएस अतहर आमिर ने टीना डाबी से तलाक के बाद मेहरीन काजी से सगाई की है. टीना डाबी भी राजस्थान पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर प्रदीप गवांडे के साथ शादी कर चुकी हैं.

फोटो साभार- इंस्टाग्राम@atharaamirkhan

IAS Athar Aamir Engagement With Mehreen Qazi: आईएएस अतहर आमिर (Athar Aamir) एक बार फिर शादी (Wedding) के बंधन में बंधने वाले हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई (Engagement) की जानकारी दी. आईएएस अतहर आमिर ने मेहरीन काजी (Mehreen Qazi) से सगाई कर ली है. आईएएस अतहर आमिर ने आईएएस टीना डाबी से तलाक के बाद फिर से शादी करने का फैसला किया है. सगाई के बाद आईएएस अतहर आमिर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर मेहरीन काजी के साथ तस्वीर शेयर की. दरअसल, आईएएस अतहर आमिर से तलाक ले चुकीं आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) राजस्थान पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर प्रदीप गवांडे के साथ हाल ही में शादी कर चुकी हैं. इस बीच अब आईएएस अतहर आमिर ने भी अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है.

IAS अतहर आमिर ने लिया निजी जीवन में आगे बढ़ने का फैसला

जान लें कि फिलहाल आईएएस अतहर आमिर श्रीनगर स्मार्ट सिटी के सीईओ हैं. आईएएस अतहर आमिर ने टीना डाबी से तलाक के बाद अपने निजी जीवन में आगे बढ़ने का निर्णय लिया है. साल 2018 में आईएएस अतहर आमिर और आईएएस टीना डाबी की शादी हुई थी. लेकिन 2021 में उनका तलाक हो गया.

आईएएस अतहर आमिर ने शेयर की मंगेतर की फोटो

आईएएस अतहर आमिर (Athar Aamir) ने सगाई के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर मेहरीन काजी के साथ फोटो शेयर की. फोटो के कैप्शन में आईएएस अतहर आमिर ने लिखा, '#engagement Dr. Mehreen Qazi'

यूजर्स ने दी आईएएस अतहर आमिर को बधाई

गौरतलब है कि आईएएस अतहर आमिर की सगाई की खबर के सामने आने के बाद उनको बधाई देने वालों का तांता लग गया. आईएएस देव चौधरी ने आईएएस अतहर आमिर को बधाई देते हुए लिखा कि शुभकामनाएं भाई! वहीं, रुद्राक्ष नाम के यूजर ने लिखा कि बधाई हो आमिर, ईश्वर आपकी रक्षा करे.

बता दें कि मंगेतर मेहरीन काजी के साथ आईएएस अतहर आमिर की फोटो को 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. एक अन्य यूजर ने आईएएस अतहर आमिर और मेहरीन काजी को बधाई देते हुए लिखा कि मुझे आप दोनों से बहुत प्यार है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news