IAS Officer Tina Dabi: टीना डाबी का बदल गया शहर, अब इस नई जगह हुई पोस्टिंग
Advertisement

IAS Officer Tina Dabi: टीना डाबी का बदल गया शहर, अब इस नई जगह हुई पोस्टिंग

IAS Officer Tina Dabi: राजस्थान सरकार ने सोमवार को राज्य के पुलिस और प्रशासनिक ढांचे में बड़ा फेरबदल करते हुए 26 आईएएस और 16 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया. इसमें टीना डाबी का भी नाम है.

IAS Officer Tina Dabi: टीना डाबी का बदल गया शहर, अब इस नई जगह हुई पोस्टिंग

IAS Officer Tina Dabi: 2015 बैच की IAS टॉपर टीना डाबी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. टीना अपनी दूसरी शादी और गोवा में हनीमून को लेकर चर्चा में हैं. वह अब अपनी नई पोस्टिंग को लेकर खबरों में हैं. IAS टीना डाबी की जैसलमेर में बतौर कलेक्टर तैनाती हुई है. 

जैसलमेर की 65वीं कलेक्टर होंगी टीना डाबी

बता दें कि राजस्थान सरकार ने सोमवार को राज्य के पुलिस और प्रशासनिक ढांचे में बड़ा फेरबदल करते हुए 26 आईएएस और 16 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया. टीना जैसलमेर की 65वीं कलेक्टर होंगी. टीना हाल ही में राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गावंडे से दूसरी शादी को लेकर चर्चा में थीं. 

2015 में टीना डाबी ने कश्मीरी मूल के अतहर आमिर से शादी की, जो यूपीएससी में दूसरे नंबर पर रहे. हालांकि ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई. दो साल के भीतर ये कपल अलग हो गया. इसके बाद टीना डाबी की राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गावंडे से मुलाकात हुई, जो अच्छे दोस्त बन गए और प्यार हो गया. ये दोस्ती बाद में शादी में बदल गई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

सोमवार को जारी सूची में प्रदीप गावंडे को प्रबंध निदेशक, राजस्थान राज्य खनिज निगम के पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी हैं.

9 नवंबर 1993 को भोपाल, मध्य प्रदेश में जन्मीं टीना डाबी अब जैसलमेर जिला कलेक्टर के पद की जिम्मेदारी संभालेंग. इससे पहले टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गावंडे दोनों जयपुर में तैनात थे. टीना डाबी राजस्थान सरकार में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत थीं, वहीं गावंडे जयपुर में पुरातत्व एवं संग्रहालय निदेशक के पद पर तैनात थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news