आसमान से बरसा कहर! 8 लोगों को लील गई बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
Advertisement

आसमान से बरसा कहर! 8 लोगों को लील गई बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Heavy Rainfall In Tamil Nadu: भारी बारिश की वजह से तमिलनाडु में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. सड़कों पर पानी भरा हुआ है. राज्य के बिगड़े हालात के मद्देनजर मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गर्वनर आरएन रवि से मुलाकात की.

फाइल फोटो | फोटो साभार- PTI

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में लगातार भारी बारिश (Heavy Rainfall) से कहर मचा हुआ है. तमिलनाडु के त्रिची (Trichy) में पिछले तीन से मूसलाधार बारिश हो रही है. यहां सड़कें जलमग्न हो गई हैं. बोट की मदद से लोगों को रेस्क्यू (Rescue) करके सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाया जा रहा है.

  1. बारिश के कारण लोगों को हो रही काफी परेशानी
  2. तमिलनाडु में राहत-बचाव कार्य जारी
  3. तमिलनाडु के 11 जिलों में जीवन बेहाल

बारिश की वजह से बंद हुए स्कूल

बता दें कि मूसलाधार बारिश की वजह से तमिलनाडु के 11 जिलों के स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. बारिश की वजह से यहां लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

प्रभावित इलाकों में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

एक प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि बारिश की वजह से लोग अपने घरों में फंस गए हैं. राहत-बचाव कार्य जारी है. उनको सुरक्षित जगहों पर पहुंचाने का काम चल रहा है. लोगों को खाने के पैकेट भी दिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- घर वापसी का ऐलान कर सकते हैं किसान, सिंघु बॉर्डर पर आज बुलाई आपात बैठक

गौरतलब है कि बारिश से बिगड़े हालात को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) राज्य के गर्वनर आरएन रवि से मुलाकात कर चुके हैं. उन्होंने गवर्नर को राज्य में बारिश से हो रही परेशानी के बारे में जानकारी दी.

कई इलाकों में भरा पानी

चेन्नई में रहने वाले एक शख्स ने बताया कि लगातार बारिश होने की वजह से हमें काफी दिक्कतें हो रही हैं. सड़कों पर पानी भरा है. वाहन नहीं चल पा रहे हैं. शहर के कुछ इलाकों में पानी भर पाया है.

एक अन्य शख्स ने बताया कि बारिश की वजह से हम घर से बाहर नहीं जा पा रहे हैं. काम पूरी तरह से बंद पड़ा है. लोगों को खाना नहीं मिल पा रहा है. बारिश का पानी हमारे घरों में घुस गया है. हम लोग बहुत परेशान हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना: ओमीक्रॉन वेरिएंट को लेकर सरकार अलर्ट, अब जारी की नई गाइडलाइन

स्टेट रेवेन्यू एंड डिजास्टर मैनेजमेंट मिनिस्टर केकेएसएसआर रामचंद्रन ने बताया कि बारिश की वजह से तमिलनाडु में अभी तक 8 लोगों की मौत हो गई.

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने चेतावनी दी है कि तमिलनाडु में आज (सोमवार को) भी बारिश हो सकती है. बहुत जरूरत होने पर ही घर से निकलने की सलाह लोगों को दी गई है.

(फोटो साभार- ANI)

LIVE TV

Trending news