#ImmunityConclaveOnZee: डॉक्टर कौशल कांत की अपील, कोरोना की बजाय कहें चाइनीज वायरस
Advertisement
trendingNow1706457

#ImmunityConclaveOnZee: डॉक्टर कौशल कांत की अपील, कोरोना की बजाय कहें चाइनीज वायरस

ZEE NEWS आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण कार्यक्रम इंडिया इम्युनिटी E-CONCLAVE लाया है.

सीनियर फिजिशियन कौशल कांत.

नई दिल्ली: कोरोना काल में आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण आपका स्वास्थ्य, आपकी सेहत और आपकी इम्युनिटी है. जिस अदृश्य दुश्मन से दुनिया लड़ रही है, उसे हराने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि आपका शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत हो. इसलिए ZEE NEWS आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण कार्यक्रम इंडिया इम्युनिटी E-CONCLAVE लाया है.

ImmunityConclaveOnZee में सीनियर फिजिशियन कौशल कांत ने कहा कि भारत ने पूरे विश्व को रास्ता दिखाया है. अगर चीन से तुलना करें तो उसकी इमेज दुनिया में खराब हो चुकी है. 1991 से पहले भारत और चीन की स्थिति एक जैसी थी. वैश्वीकरण के समय से चीजें बदलीं. आज ऐसा समय है जब हम चीन को पीछे छोड़ सकते हैं. कंपनियां वहां से छोड़ कर भारत आना चाहती हैं. जैसी पॉलिसी लद्दाख और देश में चल रही है ऐसा ही चला तो हम अच्छे से आगे बढ़ेंगे.

ये भी पढ़ें- #ImmunityConclaveOnZee: डॉक्टर सौमित्र रावत बोले कोरोना की लड़ाई में भारत है आगे

मैं ZEE NEWS से अपील करता हूं कि कोरोना को कोरोना वायरस ना कहें बल्कि चाइनीज वायरस कहें. इससे पहले पहले स्पैनिश फ्लू नाम दिया गया जो कि स्पेन से आया भी नहीं था जबकि कोरोना तो चीन से आया भी है.

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news