मुंबई के होटल में मृत मिले निर्दलीय सांसद Mohan Delkar, गुजराती में लिखा सुसाइड नोट बरामद
Advertisement
trendingNow1853390

मुंबई के होटल में मृत मिले निर्दलीय सांसद Mohan Delkar, गुजराती में लिखा सुसाइड नोट बरामद

दादरा और नगर हवेली (Dadra and Nagar Haveli) से निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर (Mohan Delkar) मुंबई के एक होटल में मृत पाए गए हैं. उनके पास से गुजराती भाषा में लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है.

निर्दलीय सांसद मोहन देलकर (फाइल फोटो)

मुंबई: दादरा और नगर हवेली (Dadra and Nagar Haveli) से निर्दलीय लोक सभा सांसद मोहन डेलकर (Mohan Delkar) मुंबई के एक होटल में मृत पाए गए हैं. उनके पास से गुजराती भाषा में लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Hotel Sea Green में मिला सांसद का शव

पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह मुंबई के मरीन ड्राइव एरिया में बने Hotel Sea Green में सांसद मोहन डेलकर (Mohan Delkar)का शव मिला. शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है. 

ये भी पढ़ें- Man Killed His Wife And Suicide: पत्नी को मारने के बाद Police पर किया हमला, 2 घायल

वर्ष 1989 से सांसद थे मोहन देलकर

मोहन डेलकर (58) 1989 से दादरा और नगर हवेली (Dadra and Nagar Haveli) लोक सभा क्षेत्र से सांसद हैं. उन्होंने वर्ष 2009 में कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन कर ली थी. लेकिन वर्ष 2019 के लोक सभा चुनावों में उन्होंने पार्टी छोड़ दी और निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में उतरे और फिर से जीत गए.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news