Man Killed His Wife And Suicide: पत्नी को मारने के बाद Police पर किया हमला, 2 घायल
Advertisement
trendingNow1851900

Man Killed His Wife And Suicide: पत्नी को मारने के बाद Police पर किया हमला, 2 घायल

Man Killed His Wife And Commited Suicide: आरोपी ने फोन करके पुलिस को सूचना दी थी कि उसने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया. उसने बताया कि पत्नी बहस कर रही थी इसलिए उसे मार दिया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

दल्लास: अमेरिका (US) के दल्लास से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट (Man Killed His Wife And Commited Suicide) उतार दिया और बाद में पुलिसकर्मियों पर टूट पड़ा. शख्स ने दो पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया. इसके बाद जब वह पुलिस से पार नहीं पाया तो खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस टीम पर क्यों की फायरिंग

बता दें कि इस शख्स का नाम सेर्गियो सैनचेज था. सेर्गियो ने गुरुवार को अपनी 31 साल की पत्नी की हत्या कर दी. सेर्गियो की उम्र 57 साल थी. सेर्गियो एक अपराधी प्रवृत्ति का आदमी था. वह क्राइम की कई वारदातों को पहले भी अंजाम दे चुका था. वह फिर से जेल नहीं जाना चाहता था इसीलिए उसने पुलिस टीम पर हमला (Man Attacks on Police) कर दिया. पुलिस चीफ गार्सिया ने ये जानकारी शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी.

पत्नी का कत्ल कर खुद पुलिस को किया फोन

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस चीफ गार्सिया ने कहा कि सेर्गियो ने खुद फोन करके पुलिस को सूचना दी थी कि उसने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया. सेर्गियो ने बताया कि उसकी पत्नी उससे बहस कर रही थी इसलिए उसे मार दिया. फिर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट तो उसकी मां के साथ इश्क लड़ा बैठा ये शख्स

उन्होंने आगे कहा कि फायरिंग के दौरान दो पुलिसकर्मियों के पैर में गोली लगी. हालांकि अस्पताल में उनकी हालत अब स्थिर है. जब सेर्गियों भागने में कामयाब नहीं हो पाया तो उसने खुद को गोली मार ली. पुलिस की फायरिंग में वह नहीं मारा गया.

क्राइम की कई वारदातों को आरोपी दे चुका था अंजाम

डेली मेल के मुताबिक, गार्सिया ने बताया कि सेर्गियो पहले भी 12 साल तक जेल में कैद रह चुका है. साल 1983 में सेर्गियो ने 32 साल की एक महिला को किडनैप करके उसके साथ रेप किया था. साल 1984 में सेर्गियो को किडनैपिंग और रेप के इस मामले में जेल भेज दिया गया था. फिर साल 1996 में सेर्गियो जेल से छूटा था.

ये भी पढ़ें- टूलकिट केस में गिरफ्तार दिशा रवि के समर्थन में उतरीं ग्रेटा थनबर्ग, ट्वीट कर कही ये बात

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि साल 1996 में जेल से छूटने के 3 महीने बाद सेर्गियो ने स्कूल जा रही 15 साल की एक नाबालिग बच्ची को किडनैप कर लिया और उसके साथ भी रेप किया. इस मामले में दोषी पाए जाने के बाद सेर्गियो को फिर से जेल भेज दिया गया था.

LIVE TV

Trending news