VIDEO: दिल्ली में तेज हवाओं से बदला मौसम का मिजाज, देर शाम हो सकती है बारिश
Advertisement

VIDEO: दिल्ली में तेज हवाओं से बदला मौसम का मिजाज, देर शाम हो सकती है बारिश

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, मंगलवार को अचानक मौसम की करवट के कारण देर शाम बारिश हो सकती है. 

VIDEO: दिल्ली में तेज हवाओं से बदला मौसम का मिजाज, देर शाम हो सकती है बारिश

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में मंगलवार सुबह अचानक मौसम का मिजाज बदल गया है. राजधानी दिल्ली, नोएडा, गुड़गांव के कई इलाकों में तेज हवाएं चल रही हैं, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है. भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, मंगलवार को अचानक मौसम की करवट के कारण देर शाम बारिश हो सकती है. 

देखिए VIDEO

अगले 48 घंटों में इन इलाकों में तबाही मचा सकता है चक्रवाती तूफान, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

fallback

तीन दिनों तक ऐसा ही रहेगा मौसम
मंगलवार रात को दिल्ली और आसपास के इलाकों में आंधी आ सकती है. मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा, 'हवा की गति में इजाफे से तापमान में कुछ कमी आ सकती है. बुधवार को हल्की बारिश और धूल भरी आंधी चल सकती है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली में 11 जून से 14 जून तक तेज हवाओं और बारिश से लोगों को राहत मिलेगी. वहीं, 15 जून को एक बार फिर भीषण गर्मी का सामना करना पड़ सकता है. इसके बाद 16 जून तक राहत दिख सकती है.' 

इस साल मौसम के हालात होंगे खराब
भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, इस साल हालात काफी खराब हो सकते हैं क्योंकि 'वायु' चक्रवात मॉनसून में बाधा पहुंचा सकता है. मौसम विभाग के अधिकारी कुलदीप श्रीवास्तव के मुताबिक मंगलवार को भी शहर में भीषण गर्मी का कहर जारी रह सकता है. हालांकि बुधवार को मामूली राहत मिलने की संभावना है. अरब सागर से नमी वाली हवाएं पहुंच सकती हैं और इससे हल्की बारिश की संभावना है. 

Weather Updates: दिल्ली-NCR में तेज हवाओं ने दी लोगों को राहत, कल होगी बारिश

Trending news