Sidhu Musewala Murder: इन गैंगस्टरों से पूछताछ करने में जुटी पुलिस, लारेंस बिश्नोई गैंग से है कनेक्शन
Advertisement
trendingNow11201348

Sidhu Musewala Murder: इन गैंगस्टरों से पूछताछ करने में जुटी पुलिस, लारेंस बिश्नोई गैंग से है कनेक्शन

Sidhu Musewala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब दिल्ली पुलिस ने कुछ गैंगस्टरों से पूछताछ शुरू की है. 

Sidhu Musewala Murder: इन गैंगस्टरों से पूछताछ करने में जुटी पुलिस, लारेंस बिश्नोई गैंग से है कनेक्शन

Sidhu Musewala Murder: सिंगर और पंजाब कांग्रेस के नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर दिल्ली पुलिस ने तुरंत ही कुछ महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं. जिसके चलते दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी को यमुना नगर से और तिहाड़ जेल से गैंगस्टर काला राणा जिसे हाल में बैंकॉक से डिपोर्ट किया गया था, अब दोनों गैंगस्टर को रिमांड पर लिया हुआ है.

क्यों हो रही इनसे पूछताछ 

स्पेशल सेल ने राजस्थान, पंजाब और दिल्ली के तमाम बड़े गैंगस्टर की कमर तोड़ने के लिए मकोका के तहत केस दर्ज किया हुआ था. मकोका केस में पूछताछ के लिए काला जठेडी और कला राणा को रिमांड पर लिया है. क्योंकि ये दोनों गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग से हाथ मिला चुके हैं.

600 से ज्यादा गैंग मेंबर 

जैसा कि पहले भी बताया जा चुका है कि लारेंस बिश्नोई गैंग काफी बड़ी है. तो ऐसे में जब काला जठेड़ी और काला राणा ने भी बिश्नोई से हाथ मिलाया तो ये गैंग काफी बड़ी हो गई है. इसमें कम से कम 600 सदस्य हैं. जिसमें देश के कई कुख्यात शूटर भी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें:  Sidhu Moosewala Passed Away: पंजाबी गानों से लेकर राजनीति तक, ऐसा था सिद्धू मूसेवाला का करियर

यहां फैला है नेटवर्क 

काला जठेड़ी और काला राणा गैंग के लोगों का पंजाब, राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली में नेटवर्क फैला हुआ है. कुछ दिन पहले स्पेशल सेल ने दोनों को रिमांड पर लिया था, फिलहाल स्पेशल सेल की कस्टडी में हैं. अब सिद्दू मोसेवाला मर्डर केस में भी इस मामले में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है.

आपको बता दें कि रविवार की शाम जाने माने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या की गई है. सोशल मीडिया पर कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है. गोल्डी ने फेसबुक पर इस हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट लिखी है. कयास लगाया जा रहा है कि यह हत्या बदला लेने के लिए की गई है. 8 अगस्त 2021 को मोहाली के सेक्टर 71 में यूथ अकाली लीडर Vicky Middukhera की हत्या का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला को गोलियां मारी गईं और उन्हें मौत के घाट उतारा गया.  

LIVE TV

Trending news