चोरी के आरोप में पुजारी पर बेरहमी, गले पर लात रख महिला बोली- इसे नपुंसक बनाओ
Advertisement

चोरी के आरोप में पुजारी पर बेरहमी, गले पर लात रख महिला बोली- इसे नपुंसक बनाओ

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में एक पुजारी को पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ है. इस मामले में 2 महिलाओं समेत 5 आरोपियों को अरेस्ट किया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

जबलपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में एक पुजारी को पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ है. 2 महिला समेत कई लोग पुजारी को बुरी तरह पीटते दिख रहे हैं. घटना सामने आने के बाद पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.


  1. चोरी के शक में पुजारी को पीटा
  2. महिला ने पुजारी के गले पर रखा पैर 
  3. पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

चोरी के शक में पुजारी को पीटा

पुलिस के मुताबिक मनमोहन दुबे नाम का पुजारी (Pujari) जबलपुर के एक गांव में पूजापाठ का काम करता था. वहां पर कामकाज ज्यादा न चलने के कारण वह जबलपुर शहर में आ गया और एक दुर्गा मंदिर में पूजा पाठ शुरू कर दिया. पिछले दिनों मंदिर में चोरी हो गई, जिसका शक पुजारी पर गया. इसके बाद मंदिर में आने वाली आरोपी शालिनी सिंह, चांदनी यादव, सुनील बर्मन समेत कई लोगों उसकी पिटाई की.

महिला ने पुजारी के गले पर रखा पैर 

आरोप है कि पिटाई के दौरान एक महिला ने पुजारी (Pujari) की गर्दन पर पैर रखकर उसका गला घोंटने की कोशिश की. साथ ही पिटाई कर रहे लोगों से कहा- इसे नपुंसक बना दो. अपनी इस कथित बहादुरी का आरोपियों ने बाकायदा वीडियो बनवाया और बाद में उसे वायरल कर दिया. जल्द ही यह वीडियो इलाके में वायरल हो गया. वीडियो की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के आदेश पर मामले की जांच हुई, जिसमें घटना सही पाई गई.

ये भी पढ़ें- सलमान खुर्शीद ने अयोध्या को लेकर क्यों लिखी किताब? 5 पॉइंट में समझें उनका मकसद

पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस (Jabalpur Police) ने केस दर्ज कर 2 महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अपने खिलाफ कार्रवाई होने के बाद एक महिला ने पीड़ित पुजारी (Pujari) के खिलाफ भी क्रॉस केस दर्ज करवाया है. महिला का कहना है कि 16 अक्टूबर को मंदिर में भंडारे के दौरान पुजारी ने उसकी बेटी को रुपये का प्रलोभन देकर हाथ पकड़ लिया था. इस घटना की जानकारी बेटी ने उसे दी. सामाजिक प्रतिष्ठा के डर से वह इतने दिन चुप रही और अब शिकायत दर्ज करवा रही है. पुलिस दोनों मामलों की जांच करवा रही है.

LIVE TV

Trending news