close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू: इंटरनेशनल बॉर्डर पर पेट्रोलिंग के दौरान BSF का एक जवान बरसाती नाले में बहा

जवान की तलाश में रेस्कूय ऑपरेशन जारी है. 

जम्मू: इंटरनेशनल बॉर्डर पर पेट्रोलिंग के दौरान BSF का एक जवान बरसाती नाले में बहा

जम्मू: जम्मू (Jammu) के अरनिया सेक्टर (Arnia Sector) में पेट्रोलिंग के दौरान बीएसएफ (BSF) का एक जवान बरसाती नाले में बहा गया. जवान की तलाश में रेस्कूय ऑपरेशन जारी है. यह हादसा उस वक्त हुआ जब इंटरनेशनल बॉर्डर पर पेट्रोलिंग की जा रही थी. 

इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर (Jammu and Kashmir) में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच दो अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए, जिसमें से तीन पाकिस्तानी थे। इन मुठभेड़ों में एक जवान शहीद हो गया, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि उत्तरी कश्मीर के गांदरबल जिले के नारनाग वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए। सूत्रों के मुताबिक आतंकियों के इस समूह ने हाल ही में गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) से घुसपैठ की होगी।

पाकिस्तान पिछले तीन दिनों से गुरेज सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। रक्षा सूत्रों का कहना है कि इसके जरिए पाकिस्तान घुसपैठ कराने की कोशिशें कर रहा है। दूसरी घटना में जम्मू क्षेत्र के रामबन जिले के थोर इलाके में सुरक्षबालों और आंतकियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए।