जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में तड़के मारा गया एक आतंकवादी
Advertisement
trendingNow1416203

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में तड़के मारा गया एक आतंकवादी

कुपवाड़ा जिले के हंदवारा के जंगली इलाके में आतंकवादियों की उपस्थिति से संबंधित गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने कल देर रात इलाके को घेर लिया तथा तलाशी अभियान चलाया. 

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में तड़के मारा गया एक आतंकवादी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों के साथ रविवार को रात भर चली मुठभेड़ के बाद सोमवार सुबह एक आतंकवादी को मार गिराया गया. हालांकि, अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा गया है. कुपवाड़ा जिले के हंदवारा के जंगली इलाके में आतंकवादियों की उपस्थिति से संबंधित गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने रविवार देर रात इलाके को घेर लिया तथा तलाशी अभियान चलाया. इसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हो गयी. अधिकारी ने बताया कि अभियान जारी है.

कश्मीर में आंशिक तौर पर बहाल की गईं मोबाइल इंटरनेट सेवाएं
मध्य एवं उत्तरी कश्मीर में आज रात मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गईं , लेकिन दक्षिणी कश्मीर में ये सेवाएं अब भी निलंबित हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. 

ये भी पढ़ें: IPS ऑफिसर का भाई बना हिजबुल मुजाहिद्दीन का आतंकी, कर रहा था डॉक्टरी की पढ़ाई

कुलगाम जिले में कल सुरक्षा बलों की कथित गोलीबारी में तीन आम नागरिकों की मौत के बाद पूरी घाटी में इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई थीं. 

पुलिस के मुताबिक, सुरक्षाबलों और पत्थरबाजी कर रहे प्रदर्शनकारियों की झड़प में आम नागरिकों की मौत हुई. कानून - व्यवस्था बनाए रखने के मकसद से मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित करने का फैसला किया गया था.

Trending news