LoC के पास गश्त के दौरान हुआ विस्फोट, लेफ्टिनेंट समेत दो जवान शहीद
Advertisement
trendingNow11018177

LoC के पास गश्त के दौरान हुआ विस्फोट, लेफ्टिनेंट समेत दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजौरी जिले में शनिवार को LoC से सटी सैन्य चौकी के पास गश्त के दौरान बम विस्फोट हो गया. घटना में एक अधिकारी समेत दो सैनिक शहीद हो गए

फाइल फोटो

जम्मू: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजौरी जिले में शनिवार को LoC से सटी सैन्य चौकी के पास गश्त के दौरान बम विस्फोट हो गया. इस विस्फोट की चपेट में आने से एक अधिकारी समेत सेना (Indian Army) के दो जवान शहीद हो गए. 

  1. LoC पर गश्त कर रहे थे सैनिक
  2. लेफ्टिनेंट समेत दो सैनिक हुए शहीद
  3. सेना कर रही मामले की जांच

LoC पर गश्त कर रहे थे सैनिक

अधिकारियों ने बताया कि नौशेरा सेक्टर के कलाल इलाके में धमाका उस समय हुआ, जब सैनिकों (Indian Army) की एक टुकड़ी LoC पर गश्त कर रही थी. इस दौरान सैनिकों का पैर वहां बारूदी विस्फोटक पर पड़ गया. जिसकी चपेट में आने से एक लेफ्टिनेंट समेत दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए.

लेफ्टिनेंट समेत दो सैनिक हुए शहीद

दोनों घायलों को तुरंत पास के सैन्य (Indian Army) अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उनकी मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि जिस जगह धमाका हुआ. वहां पर सेना ने बारूदी सुरंगें बिछाई हुई हैं ताकि सीमा पार से घुसपैठ रोकी जा सके.

ये भी पढ़ें- DC Comics की फिल्म में कश्‍मीर को बताया 'विवादित', #AntiIndiaSuperman को सबक सिखाएंगे भारतीय

सेना कर रही मामले की जांच

उन्होंने बताया कि विस्फोट बारूदी सुरंग पर पैर पड़ने से ही हुआ, इस बारे में अभी कुछ पक्का नहीं कहा जा सकता. घटना में आतंकवादियों की ओर से आईईडी लगाने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता. सेना (Indian Army) के प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news