Jammu-Kashmir: श्रीनगर में आतंकियों ने BJP नेता के घर को बनाया निशाना, सुरक्षाकर्मी जख्मी
Advertisement
trendingNow1876408

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में आतंकियों ने BJP नेता के घर को बनाया निशाना, सुरक्षाकर्मी जख्मी

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर के नवगाम में गुरुवार दोपहर आतंकियों ने भाजपा नेता अनवर खान (BJP Leader Anwar Khan) पर हमला कर दिया. हमले में बीजेपी नेता का एक सुरक्षाकर्मी रमीज अहमद घायल हो गया, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में आतंकियों ने BJP नेता के घर को बनाया निशाना, सुरक्षाकर्मी जख्मी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के नवगाम में गुरुवार दोपहर आतंकियों ने भाजपा नेता अनवर खान (BJP Leader Anwar Khan) पर हमला कर दिया. आतंकियों की फायरिंग में अनवर खान बच गए, क्योंकि वह उस समय घर पर मौजूद नहीं थे, जबकि उनका एक सुरक्षाकर्मी रमीज अहमद घायल हो गया, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सेना का एक जवान भी जख्मी

आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है और और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने जवानों पर भी फायरिंग की, जिसमें एक जवान भी जख्मी हो गया. अभी तक किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

लाइव टीवी

नगर पालिका कार्यालय पर आतंकी हमला

इससे पहले आतंकियों ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में स्थित नगर पालिका कार्यालय पर फायरिंग की थी. आतंकवादियों ने नगर पालिका कार्यालय के बाहर बीडीसी सदस्य रियाज अहमद और उनके सुरक्षाकर्मी शफात अहमद पर गोली चलाई थी. हमले में रियाज और शफात की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. वहीं इस हमले में घायल हुए एक अन्य पार्षद की भी मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

पिछले साल हुई थी बीजेपी नेता की हत्या 

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेताओं के घर पर आतंकियों ने हमला किया हो. पिछले साल नवंबर में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में बीजेपी नेता गौहर हुसैन भट (30) की गला रेतकर हत्या कर दी थी. उनकी डेड बॉडी किलोरा के जंगल में मिली थी. वह शोपियां में पार्टी की यूथ विंग के प्रेसिडेंट थे.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news