close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

LIVE : जम्मू कश्मीर के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान ने की फायरिंग, भारतीय सेना का जवान शहीद

क्रॉस-बॉर्डर से हुई इस फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद गया है. शहीद जवान की पहचान  57 आरआर के लांस नायक राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है.

LIVE : जम्मू कश्मीर के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान ने की फायरिंग, भारतीय सेना का जवान शहीद
शनिवार सुबह पाकिस्तान की ओर से कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया.

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में पाकिस्तान ने एक बार फिर नापाक हरकत को अंजाम दिया है. शनिवार सुबह पाकिस्तान की ओर से कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया. क्रॉस-बॉर्डर से हुई इस फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद गया है. शहीद जवान की पहचान  57 आरआर के लांस नायक राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है.

देखिए LIVE TV

शोपिया में जारी है मुठभेड़
एक तरफ कुपवाड़ा में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है. वहीं, दूसरी तरफ शोपिया में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. शनिवार को घाटी के शापियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में अब तक दो आतंकियों को मार गिराए जाने की खबर है. मारे गए आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हुई. 

जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के शोपियां के बोना बाजार इलाके में 2 से 3 आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बल ने पूरे इलाके को घेर लिया था. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शनिवार तड़के शोपियां शहर के बोनबाजार इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. पुलिस ने कहा, "जैसे ही छिपे हुए आतंकवादियों के चारों ओर घेराबंदी कड़ी की गई, उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी और जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए थे."उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की सटीक पहचान और वे किस संगठन के हैं, इसका पता लगाया जा रहा है.