Jammu-Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मार गिराए 3 आतंकी

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई है. सुरक्षा बलों ने काकापोरा के घाट मोहल्ला इलाके में छिपे तीनों आतंकियों को मार गिराया है.

Jammu-Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मार गिराए 3 आतंकी
सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया. (फाइल फोटो)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा जिले के काकापोरा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच शुक्रवार सुबह शुरू हुआ मुठभेड़ खत्म हो गया है. सुरक्षा बलों ने काकापोरा के घाट मोहल्ला इलाके में छिपे तीनों आतंकियों को मार गिराया है. इस बात की जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने दी है.

सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया

सुरक्षबलों को घाट मोहल्ला इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना ने संयुक्त अभियान शुरू किया और सर्च ऑपरेशन चलाया गया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और तीनों आतंकियों को मार गिराया.

लाइव टीवी

बीजेपी नेता के घर आतंकियों का हमला

इससे पहले गुरुवार को आतंकियों ने श्रीनगर के नवगाम में भाजपा नेता अनवर खान (BJP Leader Anwar Khan) के घर पर हमला कर दिया था. आतंकियों की फायरिंग में अनवर खान बच गए, क्योंकि वह उस समय घर पर मौजूद नहीं थे, जबकि उनका एक सुरक्षाकर्मी रमीज अहमद घायल हो गया, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.