जम्मू कश्मीरः कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर, 5 घंटे चला एनकाउंटर

इस ऑपरेशन को सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम ने अंजाम दिया. 

जम्मू कश्मीरः कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर, 5 घंटे चला एनकाउंटर
फाइल फोटो- IANS

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में कुपवाड़ा जिले में भारतीय सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है. ये मुठभेड़ कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में जारी है. खबर है कि यहां सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेर रखा था. एहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवा रोक दी गई है. इस ऑपरेशन को सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम ने अंजाम दिया. बीती रात सुरक्षाबलों के इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद आज सुबह 5 बजे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों पर फायरिंग की. 

काफी देर तक दोनों तरफ से फायरिंग जारी रही. फायरिंग रुक जाने के बाद सुरक्षाबलों की टीम मुठभेड़ स्थल सर्च ऑपरेशन चला रही है. अभी तक दो आतंकियों की लाश मिल गई है. 

ये मुठभेड़ उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा के लंगेट इलाके के बाबागुंड गांव में हुई. इस ऑपरेशन के भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल, जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ग्रुप और सीआरपीएफ की 92वीं बटालियन ने अंजाम दिया. मारे गए आतंकी किस आतंकी संगठन के है, पुलिस ने फिलहाल इसकी पुष्टी नहीं की है.