J&K: DDC चुनावों में खलल डालने के लिए पाकिस्तान ने रची ये खतरनाक साजिश

जम्मू कश्मीर ( J&K) में होने वाले  जिला विकास परिषद (DDC) के चुनावों को विफल करने के लिए पाकिस्तान ने बड़ी साजिश रची है. वह करीब 150 आतंकियों को भारत में धकेलने की कोशिश में लगा है.

J&K: DDC चुनावों में खलल डालने के लिए पाकिस्तान ने रची ये खतरनाक साजिश
फाइल फोटो

जम्मू: जम्मू कश्मीर ( J&K) में होने वाले  जिला विकास परिषद (DDC) के चुनावों को विफल करने के लिए पाकिस्तान ने बड़ी साजिश रची है. पिछले दिनों नगरोटा में  मारे गये चार आतंकियों और उनके पास से बरामद भारी हथियारों से ये साफ हो गया है कि वे जम्मू में हमले की बड़ी साजिश में लगे हुए थे.

PoK में बने लॉन्चिंग पैड्स पर बैठे हैं आतंकी
जी न्यूज को खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अकेले जम्मू में आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए 20 लांचिग पैड पर करीब 150 आतंकी (Pakistani Terrorists) तैयार बैठे हैं. पिछले कुछ दिनों में इन आतंकियों की LoC पर मूवमेंट देखी गई है. जिन्हें पाकिस्तानी सेना जम्मू में घुसपैठ कराने की कोशिशों में लगी है. जम्मू में घुसपैठ के लिए आतंकियों के कई ग्रुप एक्टिव हैं जो पुंछ, कृष्णा घाटी,भिंबर गली, नौशेरा से सटे पाकिस्तानी इलाकों में जमा हैं.

ये भी पढ़ें- DNA ANALYSIS: LoC पर तैनात भारतीय सेना की 'महिला शक्ति'

जम्मू कश्मीर में आतंक फैलाने की कोशिश 
सूत्रों के मुताबिक इस वक्त LoC पर पुंछ से सटे बलनवाली ढोक, बरोह खोरी, बत्ता हलन, जबरी ढोक और कोपरा में कुल करीब 60 आतंकियों के ग्रुप को देखा गया है. कृष्णा घाटी से सटे दारुचिन, गोई, नत्तर, डेरा शेर खान और सतवल टॉप में करीब 20 आतंकियों के ग्रुप मौजूद हैं. भिंबर गली से सटे तरकुंडी, लनजोत,खाड तेलियान और निकीयाल लांचिग पैड पर 40 के करीब आतंकियों को देखा गया है. नौशेरा से सटे लांचिग पैड पर समाहनी, बगसर और चौक समानी में करीब 15 आतंकियों के ग्रुप को देखा गया है. लांचिग पैड पर जमा सभी आतंकियों को जम्मू कश्मीर में बड़े आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान की ISI लगातार साजिशों में लगी हुई है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.