J&K: कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, कई आतंकी छीपे होने की खबर
Advertisement

J&K: कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, कई आतंकी छीपे होने की खबर

जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) जिले में रविवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है.

J&K: कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, कई आतंकी छीपे होने की खबर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) जिले में रविवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. तलाशी अभियान के दौरान शुरू हुई इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से जबरदस्त गोलीबारी हो रही है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के सिघनपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया था. इस अभियान के दौरान आतंकवादियों ने फारिंग शुरू कर दी जिसके बाद ये अभियान मुठभेड़ में बदल गया. जानकारी के अनुसार, मुठभेड़ अभी चल रही है.

ये भी पढ़ें:- UP में 'ऑपरेशन मुख्तार', विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का आरोपी राकेश पांडे ढेर

बताते चलें कि आज सुबह ही बडगाम जिले में रविवार को आतंकियों ने बीजेपी अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष अब्दुल हमीद नजार को गोली मार दी है. नजार को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर ने अभी तक उनकी स्थिति के बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी है. आपको बता दें कि घाटी में पिछले पांच दिनों में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर होने वाले ये तीसरा हमला है. 

वहीं LOC पर पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. इस दौरान हुई गोलाबरी में दो भारतीय नागरिकों की गोली लगने से मौत भी हो गई है. हालांकि अन्य कुछ लोगों को भारतीय सेना के जवानों ने सही समय पर इलाके से निकाल लिया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. हालांकि इस दौरान भारतीय सेना ने पाकिस्तानी गोलीबारी का मुहतोड़ जवाब दिया है.

(इनपुट-एजेंसी से भी)

LIVE TV

Trending news