JNU की छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी को अरेस्‍ट करने की हो रही मांग
Advertisement

JNU की छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी को अरेस्‍ट करने की हो रही मांग

JNU की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इसके बाद से आरोपी को अरेस्‍ट करने की मांग लगातार उठ रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश जारी है.

JNU की छात्रा के साथ छेड़छाड़

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में पीएचडी (PHD) कर रही एक छात्रा के साथ परिसर के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की. एक अधिकारी ने मंगलवार को  यह जानकारी दी.पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम जिला) गौरव शर्मा ने आईएएनएस को बताया कि घटना सोमवार रात करीब 11.45 बजे रात में हुई.  वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'देर रात 12.45 बजे वसंत कुंज उत्तर पुलिस स्टेशन में जेएनयू में छेड़छाड़ के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई'.

  1. JNU की छात्रा से छेड़छाड़
  2. आरोपी को अरेस्‍ट करने की उठी मांग
  3. पुलिस ने दर्ज किया मामला

आरोपी फरार, पुलिस ने मामला किया दर्ज

मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी खुद एसएचओ वसंत कुंज और स्टाफ के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे, पता चला कि 17-18 जनवरी की दरमियानी रात करीब 11.45 बजे जेएनयू में पीएचडी कर रही एक छात्रा कैंपस में ही चहलकदमी कर रही थी. डीसीपी ने कहा, 'जब वह विश्वविद्यालय के पूर्वी गेट रोड पर चल रही थी, एक लड़का कैंपस के अंदर से बाइक पर आया और उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की'. इसके तुरंत बाद छात्र ने शोर मचाया और मदद के लिए चिल्लाया. पकड़े जाने के डर से आरोपी मोटरसाइकिल लेकर मौके से फरार हो गए. शर्मा ने कहा, 'हमने आरोपी के खिलाफ महिलाओं से अभद्रता करने का मामला दर्ज किया है'.

(इनपुट- आईएएनएस)

p>लाइव टीवी

Trending news