VIDEO, आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर महिला पत्रकार से छेड़छाड़, आरोपी को 14 दिन की जेल
Advertisement
trendingNow1351643

VIDEO, आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर महिला पत्रकार से छेड़छाड़, आरोपी को 14 दिन की जेल

दिल्ली के मेट्रो स्टेशनों पर महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान उठाता एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो में एक महिला मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों उतर रहीं दिख रही हैं. इतने में ही सफेद कमीज पहने एक शख्स महिला के आगे खड़ा हो जाता है और महिला के साथ दुर्व्यवहार करता है. 

आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर महिला से छेड़छाड़ करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया (फोटोः एएनआई वीडियो ग्रैब)

नई दिल्लीः दिल्ली के मेट्रो स्टेशनों पर महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान उठाता एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. यह वीडियो 13 नवंबर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक महिला मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों उतर रहीं दिख रही हैं. इतने में ही सफेद कमीज पहने एक शख्स महिला के आगे खड़ा हो जाता है और महिला के साथ दुर्व्यवहार करता है. विरोध करने पर दोनों के बीच हाथापाई होती भी दिख रही है. महिला ने छेड़खानी करने वाले इस शख्स पर अपने बैग से भी कई बार हमला किया. महिला को खुद पर भारी पड़ता देख बदमाश वहां से तुरंत भाग निकलता है.

  1. अंग्रेजी अखबार की पत्रकार से मेट्रो स्टेशन पर छेड़छाड़
  2. 13 नवंबर को आईटीओ मेट्रो स्टेशन की वारदात,  CCTV में कैद
  3. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, नशे में था आरोपी चायवाला

यह भी पढ़ें-  कानून की किस किताब में लिखा है कि दिल्‍ली, भारत की राजधानी है: SC में केजरीवाल सरकार

वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह महिला की पिटाई के बाद बदमाश वहां से तुंरत भागता दिख रहा है. वीडियो में दिख है कि इस पूरे वाकये के दौरान आस-पास कोई भी नहीं है. इसी का फायदा उठाकर इस बदमाश ने महिला के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित 25 वर्षीय महिला एक अंग्रेजी अखबार में पत्रकार है. 

 

यह भी पढ़ें- VIDEO: दिल्ली में गार्ड ने जान दांव पर लगाकर लुटने से बचाया ATM, बदमाशों ने मारी गोली

पुलिस ने इस मामले में 25 साल के आरोपी को गिरफ्तार किया है, पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) पंकज सिंह ने बताया कि आरोपी अखिलेश चाय का स्टॉल चलाता है और वह आईटीओ के निकट स्थित एक झुग्गी में रहता है. वह घटना के समय शराब पिए हुआ था. आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि संवाददाता जब 13 नवंबर को आईटीओ मेट्रो स्टेशन पहुंची थी तब आरोपी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और पकड़ा था.

Trending news