'उद्धव हिंदुत्व के खिलाफ काम कर रहे, वो जहां भी होंगे सोचते होंगे...' कैलाश विजयवर्गीय के बिगड़े बोल
Advertisement
trendingNow12368928

'उद्धव हिंदुत्व के खिलाफ काम कर रहे, वो जहां भी होंगे सोचते होंगे...' कैलाश विजयवर्गीय के बिगड़े बोल

Kailash Vijayvargiya News: मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर उद्धव ठाकरे को हिंदू विरोधियों के हाथ का खिलौना करार दिया है. विजयवर्गीय ने शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे के पिता का नाम लेकर उन पर हमला बोला, वहीं राहुल गांधी और सपा सुप्रीमो अखिलेश को भी लपेटा.'

'उद्धव हिंदुत्व के खिलाफ काम कर रहे, वो जहां भी होंगे सोचते होंगे...' कैलाश विजयवर्गीय के बिगड़े बोल

Kailash Vijayvargiya News: मध्य प्रदेश के फायर ब्रांड नेता और राज्य सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर करारा हमला बोला है. विजयवर्गीय ने उद्धव पर निशाना लगाते हुए राहुल गांधी की कांग्रेस और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को भी लपेटा. विजयवर्गीय ने उद्धव को हिंदू विरोधियों का साथी बताया. अपने संबोधन में उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा, 'बाल ठाकरे जहां कहीं भी होंगे देख कर सोचते होंगे कि कैसा बेटा मैंने पैदा किया. जो हिंदुत्व के खिलाफ काम कर रहा है. बाल ठाकरे हिंदू हृदय सम्राट थे और उद्धव कुर्सी हृदय सम्राट हैं'.

महाराष्ट्र की राजनीति पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि कुर्सी हृदय सम्राट उद्धव मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी दोनों को फटकारते हए उनके नेताओं को आड़े हाथों लिया. गौरव दिवस के मौके पर खंडवा में उन्होंने अटल बिहारी वाजपेई की प्रतिमा का अनावरण किया और गौरव यात्रा में शामिल हुए. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने  उद्धव ठाकरे के बारे में यह बात कही.

ये भी पढ़ें- वक्फ प्रॉपर्टी क्या होती है, अब क्या बदलने वाला है जिस पर भड़के हुए हैं कुछ मौलाना

राहुल गांधी करते हैं निगेटिव पॉलिटिक्स: BJP

कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के बारे में उन्होंने कहा कि वह नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं, जो देश के हित में नहीं है. विजयवर्गीय ने समाजवादी पार्टी को भी  आड़े हाथों लिया और कहा कि अयोध्या की घटना से यह साफ हो गया है कि समाजवादी पार्टी के  समय कौन-कौन से माफिया उनके साथ हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे ही माफिया को समाजवादी पार्टी राजनीतिक संरक्षण प्रदान करती है.

ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल के लिए आज बड़ा दिन

आपको बताते चलें कि विजयवर्गीय 4 अगस्त को खंडवा के गौरव दिवस (Khandwa Gaurav Diwas) कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. उन्होंने सुर सम्राट किशोर दा के जन्मदिन के मौके पर उनकी समाधि पर जाकर पुष्पांजलि अर्पित की. उन्होंने समाधि और मंच पर अपने ही अंदाज में कुछ गीत भी गुनगुनाए. इतना ही नहीं कैलाश विजय विजयवर्गीय ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा.

Trending news