कैलाश विजयवर्गीय ने मंच पर लगाए 59 पुशअप्स, वीडियो देख दिग्विजय सिंह बोले- 'मामू अभी तो मैं जवान हूं'
Advertisement
trendingNow11050776

कैलाश विजयवर्गीय ने मंच पर लगाए 59 पुशअप्स, वीडियो देख दिग्विजय सिंह बोले- 'मामू अभी तो मैं जवान हूं'

इंदौर के माहेश्वरी कॉलेज में BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंच पर ही कई पुशअप्स मारकर सबको हैरान कर दिया. विजयवर्गीय का पुशअप्स करते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

फोटो साभार- ट्विटर

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कई नेता खुले मंच पर अपनी फिटनेस दिखा चुके हैं. अनुराग ठाकुर, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और किरण रिजिजू के बाद BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने इंदौर (indore) के माहेश्वरी कॉलेज में अपनी फिटनेस दिखाई. दरअसल, विजयवर्गीय कॉलेज के एनुअल फंक्शन में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे. वहां 65 साल के विजयवर्गीय ने मंच पर ही 59 पुशअप मारकर सबको हैरान कर दिया. हमेशा अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले विजयवर्गीय का पुशअप करते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  1. इंदौर के माहेश्वरी कॉलेज के एनुअल फंक्शन में पहुंचे थे BJP नेता
  2. मंच पर ही कई पुशअप मारकर कर दिया सबको हैरान
  3. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शेयर किया वीडियो

इंदौर के कॉलेज फंक्शन में पहुंचे थे BJP नेता

गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय शनिवार को इंदौर में आरपीएल माहेश्वरी कॉलेज के एनुअल फंक्शन में शामिल हुए थे. विजयवर्गीय ने कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान कहा कि जो भी धर्मनिरपेक्ष है, वह जानवर है. दुर्भाग्य से कई धर्मनिरपेक्ष आज राजनीति के शीर्ष पर हैं. जहाज में नशा करने वालों से सहानुभूति नहीं होनी चाहिए. बहन से छेड़छाड़ करने वाले के हाथ-पैर तोड़े जाते हैं ना कि चुप रहा जाता है. भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वालों के साथ नेता खड़े हो जाते हैं. 

दिग्विजय सिंह ने शेयर किया वीडियो

विजयवर्गीय के पुशअप देखकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) भी खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने विजयवर्गीय का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मामू अभी तो मैं जवान हूं'. अब इस ट्वीट के कई मतलब निकाले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पहली बार दुल्हन पहुंची ससुराल, देखते ही दूल्हा हुआ फरार; जानें क्या है मामला

दिग्विजय सिंह को गुरु मानते हैं विजयवर्गीय

बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के राजनीतिक गुरु माने जाते हैं. विजयवर्गीय और दिग्विजय दोनों ही अच्छे वक्ता हैं. दोनों अपने विवादित बयानों के लिए भी चर्चित रहते हैं, लेकिन कभी एक-दूसरे के खिलाफ कम ही बोलते है. 2019 लोकसभा चुनाव के समय जब पत्रकारों ने विजयवर्गीय से पूछा था कि वे कहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं तो उन्होंने भोपाल से सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी, हालांकि बाद में उन्होंने बंगाल की व्यस्तताओं के कारण लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था.

ये भी पढ़ें: Omicron के कारण तीसरी लहर तय! इस महीने होगा पीक पर, कोविड सुपरमॉडल पैनल की चेतावनी

सीएम शिवराज के साथ गाना गाते भी दिखे थे महासचिव

 कैलाश विजयवर्गीय का हाल ही में एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ गाना गाते हुए नजर आए थे. उन्होंने सीएम शिवराज के साथ विधानसभा भवन में आयोजित एक 'भुट्टा पार्टी' में फिल्म शोले का 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना गाया था. वीडियो को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि 'युवा मोर्चा में काम करते समय अक्सर यह गाना गाया करते थे, आज भोपाल में आयोजित 'भुट्टा-पार्टी' में यह गीत फिर से गाते ही पुरानी स्मृतियां ताजा हो उठीं.'

LIVE TV

Trending news