पहली बार दुल्हन पहुंची ससुराल, देखते ही दूल्हा हुआ फरार; जानें क्या है मामला
Advertisement
trendingNow11050757

पहली बार दुल्हन पहुंची ससुराल, देखते ही दूल्हा हुआ फरार; जानें क्या है मामला

झारखंड के गोड्डा में दुल्हन पहली बार ससुराल पहुंचकर धरने पर बैठ गई.  इस दौरान दूल्हा मौका देखकर फरार हो गया. महिला को धरने पर बैठा देख गांव के लोग इकट्ठा हो गए, मामले को बढ़ता देख पुलिस को बुलाया गया.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. झारखंड (Jharkhand) के गोड्डा (Godda) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक दुल्हन पहली बार ससुराल पहुंचकर धरने पर बैठ गई. इस दौरान दूल्हा मौका देखकर फरार हो गया. ससुराल पक्ष के लोगों के दुल्हन को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी. अंत में बीच बचाव करने के लिए पुलिस को आना पड़ा. पुलिस दुल्हन को अपने साथ थाने ले गई.

  1. गोड्डा जिले के कन्भरा गांव का है मामला
  2. ससुराल पहुंचते ही धरने पर बैठ गई दुल्हन
  3. 8 महीने पहले मंदिर में हो चुकी है दोनों की लव मैरिज

8 महीने पहले हो चुकी है लव मैरिज

जानकारी के अनुसार, ये मामला गोड्डा के कन्भरा गांव का है. पुलिस को महिला ने बताया कि उसने 8 महीने पहले गांव के हरि राम नाम के शख्स से लव मैरिज की थी. दुल्हन का आरोप है कि शादी के 8 महीने बीत जाने के बाद भी उसका पति उसे अपने घर नहीं ले जा रहा था. इस वजह से वो अपने घर वालों के साथ अपनी ससुराल पहुंच गई. लेकिन ससुराल वालों ने उसे गर में एंट्री नहीं दी. 

ये भी पढ़ें: Omicron के कारण तीसरी लहर तय! इस महीने होगा पीक पर, कोविड सुपरमॉडल पैनल की चेतावनी

घर बुलाने को तैयार नहीं पति

महिला ने बताया कि उसकी शादी हिंदू रीति-रिवाज के साथ मंदिर में हुई. इसके बाद भी उसका पति उसको घर ले जाने को तैयार नहीं था. वो महिला की बात ये कह कर टाल रहा था कि पहले वो इस बारे में घर वालों को बताएगा उसके बाद ही घर लेकर जाएगा. ऐसे ही शादी को 8 महीने बीत गए. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और एक दिन पति घर से फरार हो गया.

धरने पर बैठ गई महिला

इसके बाद महिला ने खुद ही अपनी ससुराल जाने का फैसला किया. ससुराल पहुंचकर उसने लड़के के घरवालों को आपबीती सुनाई. लेकिन उन्होंने महिला की बात पर यकीन नहीं किया, जिसके बाद महिला वहीं घर के बाहर धरने पर बैठ गई. यह देखते ही पति मौके से फरार हो गया. महिला ने दावा किया है कि उसके पास शादी के सारे सबूत मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: बेडरूम में थी नई दुल्हन, बिना वारंट के पहुंची पुलिस ने किया कुछ ऐसा; सास हो गई बेहोश

महिला ने केस करने से किया इनकार 

महिला को धरने पर बैठा देख गांव के लोग इकट्ठा हो गए, मामले को बढ़ता देख पुलिस को बुलाया गया. पुलिस महिला को पुलिस स्टेशन लेकर गई. गोड्डा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद मोहन सिंह ने घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि महिला ने केस करने से इनकार कर दिया है और वह राजी खुशी अपने ससुराल जाना चाहती है. ससुराल पक्ष के लोग महिला को घर में नहीं रखना चाहते.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news