Kangana Ranaut: कंगना बोलीं.. 'रेप-हत्या-हिंसा.. पंजाब बन जाता बांग्लादेश', BJP ने कहा इसकी इजाजत नहीं
Advertisement
trendingNow12401322

Kangana Ranaut: कंगना बोलीं.. 'रेप-हत्या-हिंसा.. पंजाब बन जाता बांग्लादेश', BJP ने कहा इसकी इजाजत नहीं

Kangana Ranaut Controversial Statement: भाजपा सांसद कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर विवादित बयान देकर नए सियासी अध्याय को जन्म दे दिया है. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान पंजाब में महिलाओं का रेप किया गया.

Kangana Ranaut: कंगना बोलीं.. 'रेप-हत्या-हिंसा.. पंजाब बन जाता बांग्लादेश', BJP ने कहा इसकी इजाजत नहीं

Kangana Ranaut Controversial Statement: भाजपा सांसद कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर विवादित बयान देकर नए सियासी अध्याय को जन्म दे दिया है. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान पंजाब में महिलाओं का रेप किया गया. हत्याएं हुईं और हिंसा भड़काने की कोशिश की गई. कंगना के इस बयान पर विवाद गहराने के बाद भाजपा ने अभिनेत्री की कही बातों से असहमति जताई और उससे दूरी बना ली. 

किसान आंदोलन पर कंगना का विवादित बयान 

कंगना ने अपने बयान में कहा था कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर हिंसा भड़काई जा रही थी और वहां बलात्कार और हत्याएं हो रही थीं. भाजपा के केंद्रीय मीडिया विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि पार्टी ने मंडी की सांसद कंगना रनौत को भविष्य में ऐसे बयान देने से परहेज करने की सलाह दी है.

भाजपा ने कंगना के बयान से किया किनारा

कंगना ने एक अखबार को दिए साक्षात्कार में कहा था कि तीन विवादास्पद कृषि विधेयकों को वापस लिया गया, अन्यथा 'इन उपद्रवियों' की बहुत लंबी योजना थी और वे देश में कुछ भी कर सकते थे. भाजपा ने स्पष्ट किया कि कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन के संदर्भ में दिया गया बयान पार्टी का आधिकारिक दृष्टिकोण नहीं है. पार्टी ने कहा कि कंगना को पार्टी के नीतिगत मुद्दों पर बोलने की न तो अनुमति दी गई है और न ही वे इसके लिए अधिकृत हैं.

..पंजाब को भी बांग्लादेश बना दिया जाता

पार्टी ने कंगना को निर्देशित किया है कि वे भविष्य में इस प्रकार के बयान देने से बचें. भाजपा ने जोर देकर कहा कि वह 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए प्रतिबद्ध है. कंगना ने साक्षात्कार में यह भी कहा था कि अगर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता, तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बांग्लादेश बना दिया जाता.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news