Kanjhawala Case: अंजलि की दोस्त निधि को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, प्रॉपर्टी डीलर ने बताए कई राज
Advertisement
trendingNow11521194

Kanjhawala Case: अंजलि की दोस्त निधि को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, प्रॉपर्टी डीलर ने बताए कई राज

Nidhi and Anjali Story: कंझावला हादसे में अंजलि (Anjali) की जान चली गई, लेकिन उसकी दोस्त निधि (Nidhi) को लेकर राज गहराता जा रहा है. अब एक प्रॉपर्टी डीलर ने निधि को लेकर कई खुलासे किए हैं.

Kanjhawala Case: अंजलि की दोस्त निधि को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, प्रॉपर्टी डीलर ने बताए कई राज

Nidhi bought flat in Cash: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के कंझावला एक्सीडेंट केस (Kanjhawala Case) में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हादसे में अंजलि (Anjali) की जान चली गई, लेकिन सवाल अब उसकी दोस्त निधि (Nidhi) से भी हैं. इस केस की पहली चश्मदीद बन चुकी निधि को लेकर एक प्रॉपर्टी डीलर ने बड़ा खुलासा किया है और उसने निधि से जुड़े कई राज खोले हैं.

परत दर परत खुलते जा रहे निधि के राज

अंजलि अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन सवाल है कि उसकी दोस्त निधि ने क्यों उसकी मदद नहीं की और दोस्त ने ही क्यों दोस्त को मरने के लिए छोड़ दिया? अब ये सवाल गहराता जा रहा है. सवाल ये भी है कि निधि ने आखिर पुलिस को पूरा सच क्यों नहीं बताया. एक निधि के कई राज परत दर परत खुलते जा रहे हैं.

प्रॉपर्टी डीलर ने खोले निधि के कई राज

इस कड़ी में अंजलि की दोस्त निधि को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है और पता चला है कि उसने 2 महीने पहले 16 लाख रुपये कैश में एक फ्लैट खरीदा था. इस बात का खुलासा खुद एक प्रॉपर्टी डीलर ने किया है. सोनू नाम के एक प्रॉपेर्टी डीलर ने बताया कि निधि अभी जिस घर के रहती है उसे दो महीने पहले नवंबर महीने में 16 लाख कैश देकर खरीदा था. इसके साथ ही प्रॉपर्टी डीलर ने और भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हो चुकी है निधि

इससे पहले निधि (Nidhi) को लेकर बड़ा खुलासा हुआ था और पता चला था कि वह साल 2020 में ड्रग (NDPS) के केस में आगरा में गिरफ्तार हुई थी. कंझावला केस (Kanjhawala Case) में एक मात्र चश्मदीद निधि तेलंगाना से ट्रेन से गांजा लेकर आगरा रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी, जहां 6 दिसंबर 2020 को उसे गिरफ्तार किया गया था. निधि के साथ समीर और रवि के नाम के दो लड़के भी गिरफ्तार हुए थे. बता दें कि फिलहाल निधि जमानत पर बाहर है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news