CTET Pass Rickshawala: सीटेट पास युवक चला रहा ई-रिक्शा, वीडियो शेयर कर BJP MP वरुण गांधी ने कह दी ऐसी बात
Advertisement

CTET Pass Rickshawala: सीटेट पास युवक चला रहा ई-रिक्शा, वीडियो शेयर कर BJP MP वरुण गांधी ने कह दी ऐसी बात

CTET pass E-Rickshaw Driver: सीटेट पास रिक्शेवाला बिहार के बेगूसराय (Begusarai) जिले का रहने वाला है और नौकरी ना मिलने से नाराज होकर ई-रिक्शा चलाकर अपना गुजारा चला रहा है.

CTET Pass Rickshawala: सीटेट पास युवक चला रहा ई-रिक्शा, वीडियो शेयर कर BJP MP वरुण गांधी ने कह दी ऐसी बात

Varun Gandhi shares CTET pass E-Rickshaw Driver Video: भारतीय जनता पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी कई बार अपनी सरकार के खिलाफ बोलते आए हैं और अब एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है. वरुण गांधी ने एक सीटेट पास युवक का वीडियो शेयर किया है, जो नौकरी नहीं मिलने की वजह से ई-रिक्शा चलाने को मजबूर है.

खाली पड़े हैं 60 लाख से अधिक स्वीकृत पद: वरुण गांधी

वीडियो शेयर करते हुए वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्विटर पर लिखा, 'कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता! पर दुःख होता है जब एक कुशल एवं शिक्षित व्यक्ति को योग्यता और क्षमता के अनुरूप रोजगार का अवसर नहीं मिलता. जब देश में 60 लाख से अधिक 'स्वीकृत पद' खाली पड़े हैं, तब CTET पास यह नौजवान रिक्शा चलाने को मजबूर है. यह हमारी संसद की 'संयुक्त असफलता' है.'

बिहार के बेगूसराय का है वीडियो

सीटेट पास रिक्शेवाले का वीडियो बिहार के बेगूसराय जिले का है, जहां सीटेट पास मोहम्मद जहांगीर नाम का युवक ई-रिक्शा चला रहा है. जहांगीर ने अपने ई-रिक्शा पर 'CTET पास रिक्शा वाला' लिख रखा है. पढ़ाई पूरी करने के बाद जहांगीर ने CTET की परीक्षा पास की और उन्हें भरोसा था कि वे जल्द ही टीचर बनकर बच्चों को पढ़ाएंगे. लेकिन नौकरी ना मिलने से नाराज जहांगीर ने लोन लेकर एक ई-रिक्शा लिया और अब उसी से अपना गुजारा चला रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अब सुलझेगा सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड केस! इन 2 सीसीटीवी फुटेज से खुलेंगे सभी राज

बिहार में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन की सरकार

बता दें कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जनता दर यूनाइटेड के गठबंधन की सरकार है. बता दें कि बिहार के प्रारंभिक स्कूलों में जुलाई के अंत तक सातवें चरण में शिक्षक बहाली के लिए भर्ती के लिए आवेदन मंगाया जा सकता है. छठे चरण में खाली रह गईं 48 हजार सीटों के साथ ही सातवें चरण में 30 हजार से अधिक सीट हो सकती है. इस हिसाब बिहार में एक साथ करीब 78 हजार शिक्षकों की भर्ती हो सकती है.

लाइव टीवी

Trending news