DK Shivakumar: क्यों कर्नाटक में कांग्रेस को किंग बनाकर भी दाढ़ी बनवाने की कसम नहीं तोड़ेंगे DK शिवकुमार? खुद बताई वजह
Advertisement
trendingNow11702489

DK Shivakumar: क्यों कर्नाटक में कांग्रेस को किंग बनाकर भी दाढ़ी बनवाने की कसम नहीं तोड़ेंगे DK शिवकुमार? खुद बताई वजह

Karnataka DK Shivakumar: जब डीके से पूछा गया कि दाढ़ी बनवाने के लिए मुख्यमंत्री बनने का इंतजार करेंगे? जवाब में डीके शिवकुमार ने कहा कि मैं अभी इसका जवाब नहीं दे रहा हूं. मेरा फोकस अभी सरकार की स्थिरता और गठन पर लगा हुआ है ताकि हम जनता के किए हुए गारंटी के वादों को पूरा कर सकें.

DK Shivakumar: क्यों कर्नाटक में कांग्रेस को किंग बनाकर भी दाढ़ी बनवाने की कसम नहीं तोड़ेंगे DK शिवकुमार? खुद बताई वजह

Karnataka Oath Ceremony: कर्नाटक में कांग्रेस की शानदार जीत के आर्किटेक्ट डीके शिवकुमार शनिवार को डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे. प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने उनको सितंबर 2019 में गिरफ्तार किया था. सलाखों के पीछे 104 दिन बिताने के बाद उनको जमानत मिली थी. जेल में रहने के दौरान डीके शिवकुमार ने कसम खाई थी कि जब तक वह सत्ता में नहीं आएंगे, दाढ़ी नहीं बनवाएंगे. चुनाव के दौरान उन्होंने इसका खुलासा भी किया था. अब कर्नाटक में कांग्रेस की सत्ता भी आ चुकी है तो उनसे सवाल किया गया कि क्या अब वह दाढ़ी बनवाएंगे तो उन्होंने जवाब में कहा कि अभी सही वक्त नहीं आया है.

बताया जा रहा है कि शिवकुमार नाखुश हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह हमेशा सोनिया गांधी की बात मानेंगे क्योंकि वह उनको मां समान समझते हैं. हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस की कर्नाटक की सत्ता में वापसी हुई है तो क्या अब वे दाढ़ी बनवाएंगे. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अभी सही वक्त नहीं आया है.

दाढ़ी बनवाने पर ये बोले डीके

जब डीके से पूछा गया कि दाढ़ी बनवाने के लिए मुख्यमंत्री बनने का इंतजार करेंगे? जवाब में डीके शिवकुमार ने कहा कि मैं अभी इसका जवाब नहीं दे रहा हूं. मेरा फोकस अभी सरकार की स्थिरता और गठन पर लगा हुआ है ताकि हम जनता के किए हुए गारंटी के वादों को पूरा कर सकें.

उन्होंने कहा कि अभी सही वक्त नहीं आया है, जैसा मैंने पहले भी कई बार कहा है. मेरी ताकत संयम है और अब भी मैं उसी से काम ले रहा हूं.

क्या डीके ने किया समझौता?

अगर कांग्रेस के पावर शेयरिंग फॉर्मूले से नाखुश हैं तो क्या इसके लिए समझौता किया है? इस पर डीके ने कहा कि न तो ये पावर शेयरिंग के बारे में है और न ही समझौते के बारे में. यह जनता के किए वादे, सरकार बनाने और एकता की बात है. मैंने पहले भी ये कहा है कि मैं पार्टी की पूजा करता हूं न कि व्यक्तित्व की. मैं सोनिया गांधी को अपनी मां समान मानता हूं. उनकी हर बात मानता हूं अब भी मैंने वही किया है.

हाल ही में शिवकुमार से पूछा गया था कि क्या सिद्धारमैया के 2 साल के शासनकाल के बाद वह सीएम बनेंगे? इस पर उन्होंने कहा था कि वह इस बारे में कोई खुलासा करना नहीं चाहते. इसको कांग्रेस अध्यक्ष के लिए छोड़ देना चाहिए. 

Trending news