Karnataka: स्वास्थ्य मंत्री K. Sudhakar का विवादित बयान, कितने विधायकों के अवैध संबंध, पता लगाने के हो Monogamy Test

विधान सभा में दिए अपने बयान पर विवाद बढ़ता देख कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने गुरुवार को सफाई देते हुए कहा, 'मेरे बयान को गलत ढंग से पेश किया गया है और यदि कोई आहत हुआ है तो वह इसके लिए दुख जताते हैं.'

Karnataka: स्वास्थ्य मंत्री K. Sudhakar का विवादित बयान, कितने विधायकों के अवैध संबंध, पता लगाने के हो Monogamy Test
कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर (फाइल फोटो).

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर (K. Sudhakar) ने बुधवार को विवादित बयान दिया, और सभी 225 विधायकों का मोनोगैमी टेस्‍ट (Monogamy Test) कराने की बात कही. इससे पता चल सकेगा कि कितने विधायकों के अवैध संबंध (Extra Marital Affair) हैं. इस बयान के बाद से ही कर्नाटक की राजनीतिक में हड़कंप मच गया है.

'सबका चरित्र पता चल जाएगा'

मंत्री सुधाकर ने पूर्व मंत्री रमेश जरकिहोली (Ramesh Jarkiholi) पर लगाए गए आरोपों पर बोलते हुए कहा था, 'कांग्रेस और जद (एस) के जो विपक्षी नेता खुद को मर्यादा पुरुष और श्रीरामचंद्र के तौर पर प्रस्तुत कर रहे हैं, मैं उन्हें एक चुनौती देना चाहता हूं. सभी 225 विधायकों की जांच होनी चाहिए. यह साबित हो जाएगा कि किसके अवैध संबंध हैं. मेरी भी जांच करवा लीजिए. सबका चरित्र पता चल जाएगा.'

ये भी पढ़ें:- कभी नहीं सुना होगा ऐसा चुनावी वादा! हेलीकॉप्टर, 1 करोड़ रुपये, 3 मंजिला घर और चांद की सैर

विवादित बयान पर मांगी माफी

उन्होंने आगे कहा, 'मुख्यमंत्री रहते हुए किसने अपने निजी जीवन में क्या किया सबकी जांच होनी चाहिए. यह नैतिकता और मूल्यों का सवाल है न? सभी को इसमें शामिल कीजिए- मंत्री, विधायक, विपक्ष के नेता. किसके अवैध संबंध रहे हैं सब पता चल जाएगा. मैं खुली चुनौती देता हूं.' हालांकि बाद में मंत्री सुधाकर ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके बयान को गलत ढंग से पेश किया गया है और यदि कोई आहत हुआ है तो वह इसके लिए दुख जताते हैं. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.