कश्मीर: पाकिस्तानी गोलीबारी में बीएसएफ जवान शहीद, स्नाइपर शॉट से हुए थे घायल
Advertisement
trendingNow1375233

कश्मीर: पाकिस्तानी गोलीबारी में बीएसएफ जवान शहीद, स्नाइपर शॉट से हुए थे घायल

जम्मू-कश्मीर के तंगधार में नियंत्रण रेखा के पार से पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में आज (21फरवरी) बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया.

पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में बीएसएफ बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीनगर: भारत से लगातार मात खाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. घाटी में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना लगातार गोलीबारी कर रही है. जम्मू-कश्मीर के तंगधार में नियंत्रण रेखा के पार से पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में बुधवार को बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया.

  1. तंगधार में पाकिस्तान की ओर से हुई थी गोलीबारी
  2. स्नाइपर शॉट से बनाया था निशाना
  3. बिहार के जमुई जिले के रहने वाले थे मुर्मू

एफडीएल) पर तैनात थे मुर्मू
अधिकारियों ने बताया कि संघर्षविराम के उल्लंघन के दौरान गोलीबारी की घटना में कॉन्‍स्‍टेबल एसके मुर्मू (28) गंभीर रूप से घायल हो गए थे. श्रीनगर के आर्मी अस्पताल में रात साढ़े आठ बजे उनकी मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि मुर्मू इलाके में नियंत्रण रेखा पर फॉरवर्ड डिफेंडेड लोकेशन (एफडीएल) पर तैनात थे. नियंत्रण रेखा के पार से पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में बीते मंगलवार को बीएसएफ के कॉन्‍स्‍टेबल  मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी गोलीबारी में घायल जवान की मौत, सीजफायर उल्लंघन में अबतक 20 मरे

स्नाइपर शॉट से घायल हुआ था जवान 
वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें पाकिस्तानी बलों ने गोली मारी. वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के तंगधार में नियंत्रण रेखा के पार से पाकिस्तान की ओर से निशाना साधकर की गई गोलीबारी में बीएसएफ के कॉन्‍स्‍टेबल एसके मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मुर्मू इलाके में नियंत्रण रेखा पर एफडीएल पर तैनात थे. उन्हें निशाना बनाकर स्नाइपर शॉट किया गया था. गोली उनके पेट में लगी थी. बता दें कि बिहार के जमुई जिले के रहने वाले मुर्मू 2013 में बीएसएफ में शामिल हुए थे. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी गोलीबारी में नागरिक की मौत, 3 घायल

Trending news