फुटबॉलर से आतंकी बने माजिद ने किया सरेंडर, मां की गुहार पर पसीजा दिल
Advertisement
trendingNow1351586

फुटबॉलर से आतंकी बने माजिद ने किया सरेंडर, मां की गुहार पर पसीजा दिल

 फुटबॉलर से आतंकी बने माजिद खान ने शुक्रवार को सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. इस बात की पुष्टि रक्षा विभाग के सूत्रों ने की है. 

माजिद खान कुछ दिन पहले अचानक ही घर से गायब हो गया था (फाइल फोटो)

जम्मू: आखिरकार एक मां की गुहार और उसके आंसुओं ने असर दिखा ही दिया. फुटबॉलर से आतंकी बने माजिद खान ने शुक्रवार को सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. इस बात की पुष्टि रक्षा विभाग के सूत्रों ने की है. माजिद खान जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग का रहने वाला है और वह एक अच्छा फुटबॉल खिलाड़ी रहा है. पिछले हफ्ते ही उसके फुटबॉल छोड़कर बंदूक थामने की खबरें आई थीं. इस तरह की सूचना थी कि वह लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हो गया है.

  1. 20 साल के आतंकी माजिद खान ने किया सरेंडर
  2. अनंतनाग जिले का रहने वाला है माजिद खान
  3. फुटबॉल का अच्छा खिलाड़ी और B.Com का छात्र है

आतंकी बनने की खबर सुनते ही माजिद के घरवाले बहुत परेशान हो गए थे. उसकी मां आशिया ने तो एक वीडियो जारी कर बेटे से वापस आने की अपील की थी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. माजिद अच्छा खिलाड़ी होने के साथ-साथ बीकॉम का छात्र भी है. कुछ दिनों पहले वह अचानक गायब हो गया था. वीडियो में मां ने अपने बेटे से गुहार लगाई थी, 'बेटा एक बार घर आ जाओ, मुझे और अपने बाप का कत्ल कर दो और फिर जहां जाना है, चले जाओ.' उधर, माजिद के पिता को जब यह पता चला कि उनका होनहार बेटा आतंकी बन गया है तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया था. घर में मानों मातम पसर गया था. अब माजिद द्वारा आत्मसमर्पण करने की सूचना पर उसके घरवालों ने राहत की सांस ली है. परिजनों का कहना है कि उनका बेटा वापस आ गया है, यह उनके लिए सबसे बड़ी खुशी की बात है.

Trending news