Jammu-Kashmir में टूटी आतंकवाद की कमर, अब ड्रग्स के खात्मे की तैयारी, जानें पूरा प्लान
Advertisement
trendingNow11852647

Jammu-Kashmir में टूटी आतंकवाद की कमर, अब ड्रग्स के खात्मे की तैयारी, जानें पूरा प्लान

Jammu-Kashmir Police: जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने आज बारामूला जिले के सोपोर इलाके में पुलिस समारोह में कहा कि जम्मू कश्मीर "आतंकवाद और नशा मुक्त क्षेत्र" बनने की ओर बढ़ रहा है. जम्मू और कश्मीर एक आतंक मुक्त क्षेत्र बनने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Jammu-Kashmir में टूटी आतंकवाद की कमर, अब ड्रग्स के खात्मे की तैयारी, जानें पूरा प्लान

Jammu-Kashmir Police: जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने आज बारामूला जिले के सोपोर इलाके में पुलिस समारोह में कहा कि जम्मू कश्मीर "आतंकवाद और नशा मुक्त क्षेत्र" बनने की ओर बढ़ रहा है. जम्मू और कश्मीर एक आतंक मुक्त क्षेत्र बनने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

उन्होंने कहा कि आतंकवाद अब तक के सबसे निचले स्तर पर है और आतंकवादियों की संख्या भी बहुत कम है. हम शेष सक्रिय आतंकवादियों को खत्म करने के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने अब ड्रग्स की चुनौती को स्वीकार किया है और जम्मू-कश्मीर से ड्रग्स और नारको-तस्करी को खत्म करना सुनिश्चित करेगी.

उन्होंने कहा कि आतंकवाद के बाद अगली चुनौती मादक पदार्थों की तस्करी है. उन्होंने कहा कि हम जम्मू-कश्मीर को नशा मुक्त स्थान बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. बारामूला और त्राल में सिख समुदाय के सदस्यों के मृत पाए जाने की दो घटनाओं के बारे में पूछे जाने पर, डीजीपी ने कहा कि ऐसी घटनाएं सामान्य हैं.

पुलिस ने दोनों घटनाओं का संज्ञान लिया है और चिंता की कोई बात नहीं है. एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है. बारामूला के सिख समुदाय के सदस्य की मौत का मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है.

पंचायत चुनाव की तैयारियों पर, डीजीपी ने कहा कि सभी तैयारी की गई हैं और जब भी चुनाव होंगे, पुलिस सुचारु मतदान सुनिश्चित करेगी.

Trending news