केजरीवाल ने किया दावा; देश में चल रहे बड़े षड्यंत्र का सच बताएंगे आज
Advertisement
trendingNow1326601

केजरीवाल ने किया दावा; देश में चल रहे बड़े षड्यंत्र का सच बताएंगे आज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि देश में चल रहे एक बहुत बड़े षड्यंत्र का सच आज विधानसभा में सौरभ भारद्वाज देश के सामने रखेंगे. उन्हें ज़रूर सुनिएगा. सत्यमेव जयते.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि देश में चल रहे एक बहुत बड़े षड्यंत्र का सच आज विधानसभा में सौरभ भारद्वाज देश के सामने रखेंगे. उन्हें ज़रूर सुनिएगा. सत्यमेव जयते.

मालूम हो कि आम आदमी पार्टी में राजनीतिक घमासान के बीच दिल्ली सरकार ने दिल्ली विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया है. अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर कपिल मिश्रा के खुलासे के बाद इस सत्र के काफी हंगामेदार रहने की उम्मीद है. इन आरोपों के बाद केजरीवाल का इस्तीफा मांग रही भाजपा आज सरकार को घेरने की पुरजोर कोशिश करेगी. 

इससे पहले दिल्ली के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने आज अरविंद केजरीवाल को संबोधित करते हुए मी़डिया के सामने एक पत्र पढ़ा. पत्र में केजरीवाल को चुनौती दी कि इस्तीफा देकर चुनाव के मैदान में आइए. सीट आप चुन लीजिए और मैं आपके खिलाफ लड़ने को तैयार हूं. सीबीआई में जाने से पहले कपिल मिश्रा ने कहा कि भ्रष्टाचार के लिए लड़ना और सच के लिए अड़ना आप से ही सीखा है. जिस गुरु से धनुष-बाण सीखा आज उसी पर तीर चलाना है. मन बहुत भारी है.

Trending news