अजीब प्यार: 10 साल तक प्रेमिका को घर में बंद रखा, फिर कर ली शादी
X

अजीब प्यार: 10 साल तक प्रेमिका को घर में बंद रखा, फिर कर ली शादी

केरल की एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. वजह है प्रेमी का अपनी प्रेमिका को 10 सालों तक घर के कमरे में बंद रखना और फिर शादी करना. महिला आयोग का कहना था कि शख्स ने अपनी प्रेमिका को सालों तक कमरे में कैद रखा. इस शादी में लड़की के परिवार वाले शामिल नहीं हुए.

अजीब प्यार: 10 साल तक प्रेमिका को घर में बंद रखा, फिर कर ली शादी

पलक्कड़: केरल (Kerala) से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पहले अपनी प्रेमिका को 10 साल तक एक कमरे में छिपा कर रखा, फिर उससे शादी कर ली. एक स्थानीय सब रजिस्ट्रार कार्यालय में दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत हाल ही में शादी कर ली. शादी के दस्तावेज पर हस्ताक्षर करते हुए, सूती सलवार पहने प्रेमिका साजिता खुश दिख रही थी और प्रेमी रहमान ने पारंपरिक 'मुंडू' (धोती) तथा शर्ट पहनी हुई थी. 

Marriage के बाद बांटी मिठाई 

शादी के बाद दंपति ने बाद में मिठाइयां बांटी और अपना समर्थन करने वालों को धन्यवाद दिया. इस मौके पर रहमान ने कहा, 'हम खुशहाल और शांतिपूर्वक जीवन जीने की कामना करते हैं.' साजिता के माता-पिता समारोह में शामिल हुए. वहीं, दोनों की शादी का विरोध करने वाले रहमान के रिश्तेदार भी इससे दूर रहे.

ये भी पढ़ें -ISI और अंडरवर्ल्ड के नए टेरर मॉडयूल पर बड़ा खुलासा, ओसामा का पिता है मास्टरमाइंड

Local MLA थे शादी में मौजूद

नेनमरा के विधायक के. बाबू शादी में शामिल हुए और उन्होंने कहा कि दंपति को अपना घर बनाने के लिए सभी प्रकार का सहयोग दिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, अय्यिलूर गांव के निवासी साजिता और रहमान की उम्र तीस साल के आसपास है और कुछ महीने पहले यह सामने आया था कि साजिता दस साल से रहमान के साथ एक कमरे में रह रही थी.

महिला आयोग ने दर्ज किया था Case

केरल राज्य महिला आयोग ने इस मामले में रहमान के विरुद्ध एक मामला तक दर्ज किया था. आरोप था कि उसने एक महिला को इतने लंबे समय तक बंधक बना कर रखा है. हालांकि, रहमान इससे इनकार करता रहा, उसने कहा कि वो साजिता से प्यार करता है और दोनों अपने मर्जी से एक साथ हैं. अब जब दोनों ने शादी कर ली है, तो मामला भी वहीं खत्म हो गया है.

 

Trending news