ISI और अंडरवर्ल्ड के नए टेरर मॉडयूल पर बड़ा खुलासा, ओसामा का पिता है मास्टरमाइंड
Advertisement

ISI और अंडरवर्ल्ड के नए टेरर मॉडयूल पर बड़ा खुलासा, ओसामा का पिता है मास्टरमाइंड

ओसामा से पूछताछ और मोबाइल से मिले चैट्स से बड़ा खुलासा हुआ है. ओसामा का ओसामा का पिता उसैदुर्रहमान इस नए टेरर मॉडयूल का मास्टरमाइंड है और चाचा हुमैदुर्रहमान भी इस टेरर मॉडयूल का हिस्सा है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: आईएसआई (ISI) और अंडरवर्ल्ड के नए टेरर मॉड्यूल पर बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell Delhi) और आईबी (IB) की पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार ओसामा का पिता टेरर मॉड्यूल का मास्टरमाइंड है. ओसामा का पिता उसैदुर्रहमान इस वक्त दुबई में है मौजूद.

  1. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और IB की पूछताछ में खुलासा
  2. गिरफ्तार ओसामा का पिता है टेरर मॉडयूल का मास्टरमाइंड
  3. दुबई में मदरसा चलाता है ओसामा का पिता 
  4.  

पिता और चाचा दोनों ISI के संपर्क में

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell Delhi) और आईबी (IB) को ओसामा से पूछताछ में पता चला है कि टेरर मॉड्यूल का मास्टरमाइंड उसका पिता दुबई में मदरसा चलाता है और वो ISI के सीधे संपर्क में है. इतना ही नहीं ओसामा का चाचा हुमैदुर्रहमान भी इस टेरर मॉड्यूल का हिस्सा है. ये सारा खुलासा ओसामा से पूछताछ और मोबाइल से मिले चैट्स से हुआ है.

पाक की नापाक साजिश नाकाम

बता दें, देश में आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान से एक बहुत बड़ी साजिश को अंजाम दिया जा रहा था, लेकिन समय रहते दिल्ली पुलिस और यूपी एटीएस (Delhi Police and UP ATS) ने मिलकर पाकिस्तानी साजिश का पर्दाफाश कर दिया. आतंक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को समय रहते दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक्सपोज कर दिया और देश में अनर्थ होने से बचा लिया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली-मुंबई को दहलाने का 'प्लान-D' एक्सपोज, विस्फोटक लाने में मदद कर रहा था दाऊद का भाई

इन आतंकियों की हुई पहचान

जान मोहम्मद शेख, महाराष्ट्र का रहने वाला 47 साल का है. 22 साल का ओसामा, जामिया नगर दिल्ली का रहने वाला है. 47 साल का मूलंचद एलियस लाल रायबरेली, यूपी जबकि 28 वर्षीय  जीशान कमर प्रयागराज का रहने वाला है. पांचवां संदिग्ध अबु बकर मोहम्मद उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का रहने वाला है. पिछले कुछ दिनों से वह दिल्ली में रह रहा था. मोहम्मद आमिर जावेद (31) लखनऊ का रहने वाला है. ये वो 6 लोग हैं जो देश में आतंक फैलाने की बड़ी साजिश को अंजाम देने वाले थे लेकिन अब इनकी आतंकी साजिश का पर्दाफाश हो गया है और अब ये सभी पुलिस की गिरफ्त में हैं. आतंक के इस टेरर मॉड्यूल के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI और डी कंपनी का हाथ है.  

LIVE TV

Trending news