Delhi में पूर्व केंद्रीय मंत्री P Rangarajan Kumaramangalam की पत्नी का मर्डर, घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow1936563

Delhi में पूर्व केंद्रीय मंत्री P Rangarajan Kumaramangalam की पत्नी का मर्डर, घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के मंसूबे कितने खतरनाक है इसका अंदाजा मर्डर की इस घटना से लगाया जा सकता है. बेखौफ बदमाशों मे वसंत विहार इलाके में घर में घुसकर पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से मर्डर की एक खौफनाक वारदात सामने आई है जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमार मंगलम (Former Union Minister P Rangarajan Kumaramangalam) की पत्नी की हत्या कर दी गई. दिल्ली के वसंत विहार (Vasant Vihar) इलाके में रहने वाली पूर्व मंत्री की पत्नी किटी कुमार मंगलम (Kitty Kumaramangalam) की उम्र 67 साल थी.

  1. पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या
  2. दिल्ली के वसंत विहार की घटना
  3. पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

घर में घुसकर महिला की हत्या

जानकारी के मुताबिक किटी वसंत विहार स्थित एक बिल्डिंग की सेकंड फ्लोर पर रहती थीं. बीती रात करीब 8.30 बजे जब मेड घर में थी तभी कोई वहां दाखिल हुआ. मेड ने बताया कपड़े वाला आया है और इस दौरान दो और लोग भी घर में घुसे और मेड को बंधक बना लिया. इसके बाद किटी कुमार मंगलम की हत्या की और घर का कुछ सामान लेकर फरार हो गए.

पूर्व मंत्री के घर आने वाले धोबी राजू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मर्डर की इस सनसनीखेज वारदात में शामिल बाकी दो लोगों की तलाश जारी है. इस घटना के बाद से पुलिस सतर्क हो गई है और इलाके में छापेमारी कर संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है.

लूटपाट के मकसद से मर्डर

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच के आधार पर उन्हें शक है कि मंगलवार रात करीब नौ बजे कपड़े धोने वाला 24 वर्षीय राजू उनके घर पर आया था और जब मेड ने दरवाजा खोला तो वह उसे खींचकर एक कमरे में ले गया और उसे बांध दिया.

पुलिस के मुताबिक इस बीच दो अन्य लोग भी घर में आए और उन्होंने तकिये से मुंह दबाकर किट्टी की हत्या कर दी. बाद में जब मेड किसी तरह बाहर आई तो उसने शोर मचाया. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर खुले हुए ब्रीफकेस मिले हैं जिससे लूटपाट की कोशिश का पता चलता है.

ये भी पढ़ें: जादू-टोने के शक में भीड़ ने शख्‍स को पीटा; पेशाब पिलाया, मल खिलाया

मृतक महिला किटी के पति पी रंगराजन कुमार मंगलम बीजेपी सरकार में 1998 से 2001 तक केंद्रीय ऊर्जा मंत्री रह चुके थे. वह मूल रूप से तमिलनाडु के रहने वाले थे और तिरुचिपल्ली और सेलम लोकसभा सीट से सांसद भी रहे. साल 2000 में 48 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news