Odisha: जादू-टोने के शक में भीड़ ने शख्‍स को पीटा; पेशाब पिलाया, मल खिलाया
Advertisement
trendingNow1936443

Odisha: जादू-टोने के शक में भीड़ ने शख्‍स को पीटा; पेशाब पिलाया, मल खिलाया

ओडिशा में जादू-टोने के शक में ग्रामीणों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा, और उसे पेशाब पीने और मानव मल खाने के लिए भी मजबूर किया. इस क्रूरता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

भुवनेश्वर: ओडिशा (Odisha) के बलांगीर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां टोना-टोटका के शक में गांव वालों ने एक युवक को ना सिर्फ बेरहमी से पीटा, बल्कि उसे पेशाब पीने और मानव मल खाने के लिए भी मजबूर किया. इसका खुलासा तब हुआ जब क्रूरता का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया.

  1. ओडिशा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है
  2. ग्रामीणों ने टोना-टोटका के शक में युवक को बुरी तरह से पीटा
  3. पेशाब पीने और मानव मल खाने को किया मजबूर 

3 लोगों को किया गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और 3 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये घटना 3 जुलाई को हुई थी, जिसमें ग्रामीणों ने सिंधकेला थाना क्षेत्र के परुआभाड़ी गांव के निवासी हरिबंधु बागरती के साथ क्रूरता की थी. इस मारपीट के बाद से युवक काफी डर गया है, फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गांव में अचानक बीमार पड़ने लगे लोग

जानकारी के मुताबिक, परुआभाडी गांव के निवासी अज्ञात कारणों से अचानक बीमार पड़ने लगे थे. इसी दौरान कुछ गांव वालों को हरिबंधु पर जादू-टोना करने का संदेह हुआ.  इसके बाद ग्रामीणों ने एक अनौपचारिक अदालत आयोजित करने और उसे दंडित करने का फैसला किया. इसी के तहत 3 जुलाई को कुछ ग्रामीण हरिबंधु के घर गए और उसे घसीटकर बाहर निकाला और उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें:- जुलाई में आयोजित होंगी JEE Main के तीसरे-चौथे चरण की परीक्षा, जान लें तारीख

हाथ-पैर पकड़कर भीड़ ने पिलाया पेशाब

इस दौरान कुछ लोगों ने भीड़ ने हरिबंधु को कस के पकड़ लिया, जबकि अन्य लोगों ने उन्हें पेशाब पीने के लिए मजबूर किया. भुबाना ने कहा, हालांकि हमने हरिबंधु को घसीटते हुए ग्रामीणों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं रुके और हमें जान से मारने की धमकी दी. बाद में, वे हरिबंधु को हमारी झुग्गी में उसके घर के बाहर ले गए और उसकी पिटाई कर दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें:- कोरोना वैक्सीन लगते ही लौट आई बुजुर्ग महिला के आंखों की रोशनी? 8 साल बाद दोबारा देखी दुनिया

पीड़ित की हालत अब स्थिर है: पुलिस

टिटलागढ़ अनुमंडल पुलिस अधिकारी (SDPO) एस.एन. सत्पथी ने आईएएनएस को बताया कि पीड़ित की हालत अब स्थिर है. वहीं एक अनौपचारिक अदालत के संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है, और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उधर, बलांगीर के एसपी नितिन कौसलकर ने लोगों से ऐसी घटनाओं की सूचना पुलिस को देने और कानून अपने हाथ में न लेने की अपील की है.

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news