जानें कंगना के खार के उस फ्लैट के बारे में जिस पर लटक रही BMC की कार्रवाई की तलवार
Advertisement
trendingNow1744874

जानें कंगना के खार के उस फ्लैट के बारे में जिस पर लटक रही BMC की कार्रवाई की तलवार

अभिनेत्री कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने के बाद बीएमसी के निशाने पर कंगना का खार स्थित घर आ गया है. कंगना का खार में आर्किड ब्रीज नामकी बिल्डिंग में फ्लैट है. 

कंगना के खार के जिस फ्लैट पर बीएमसी की तोड़क करवाई की तलवार लटक रही है, उसे अभिनेत्री ने मार्च 2013 में खरीदा था.

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने के बाद बीएमसी के निशाने पर कंगना का खार स्थित घर आ गया है. कंगना का खार में आर्किड ब्रीज नामकी बिल्डिंग में फ्लैट है. एफएसआई के उल्लंघन को लेकर बीएमसी ने दो साल पहले नोटिस भेजा था. कंगना ने इसके खिलाफ दिंडोशी कोर्ट में अपील की थी, तब कोर्ट ने स्टे दिया था और बीएमसी को अपना जवाब फाइल करने को कहा था. बीएमसी ने दो साल तक अपना जवाब ही नहीं दिया. लेकिन अब जबकि शिवेसना के वर्चस्व वाली बीएमसी ने कंगना के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है. दो दिन पहले ही सिविल कोर्ट में अर्जी देकर स्टे हटाने और कंगना के फ्लैट का अवैध निर्माण तोड़ने की इजाजत मांगी है. 

कंगना के खार के जिस फ्लैट पर बीएमसी की तोड़क करवाई की तलवार लटक रही है, उसे अभिनेत्री ने मार्च 2013 में खरीदा था. खार के रोड नंबर 16 और 18 के जंक्शन पर स्थित आर्किड ब्रीज नाम की इस बिल्डिंग में कंगना ने फ्लैट नंबर 501,502 और 503 खरीदा था. फ्लैट नंबर 501 के लिए कंगना ने 5.5 करोड़, 502 फ्लैट के लिए 5.25 करोड़ और 503 फ्लैट के लिए 3.25 करोड़ रुपये यानी कुल 14 करोड़ में कंगना ने यह तीनों फ्लैट खरीदा. इन तीनों फ्लैट 2357 वर्ग फुट में फैला है. 

जब महिला मुक़ाबिल हो तो उसका ‘चरित्र’ उछालो...

कंगना ने यह तीनों फ्लैट हेरिटेज इनबिल्ड प्राइवेट लिमिटेड से 2018 में 70 लाख की स्टैम्प ड्यूटी भरकर खरीदे थे. कंगना खार के इस बिल्डिंग में आने से पहले वो सांताक्रुज में रहती थी. कंगना की इस खार वाली बिल्डिंग में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, जेनेलिया देशमुख, निर्माता ताजदार अमरोही जैसे कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियां रहती है. 2018 में बीएमसी ने इसी आर्किड ब्रीज बिल्डिंग के पांचवी मंजिल पर स्थित कंगना के फ्लैट में अवैध तरीके से किए गए बदलाव पर नोटिस दिया था. बाद में उन्होंने मुम्बई के दिंडोशी कोर्ट से स्टे लिया था.

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news