फोटोग्राफर ने दुल्हन को लगाया था हाथ, तो दूल्हे ने जड़ दिया था थप्पड़, जानिए Viral Video की सच्चाई
Advertisement
trendingNow1845302

फोटोग्राफर ने दुल्हन को लगाया था हाथ, तो दूल्हे ने जड़ दिया था थप्पड़, जानिए Viral Video की सच्चाई

Real Story Behind Viral Video: Twitter पर पोस्ट इस वीडियो को कुछ ही दिनों में लाखों बार देखा गया. यानी लाखों लाइक्स और हजारों 'रीट्वीट' के साथ ये वीडियो अभी तक हिट बना हुआ है. लेकिन जो सवाल लोगों के मन में था उसका जवाब खुद उसी दुल्हन ने दिया है. 

फोटो ग्रैब वायरल वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर हाल ही में एक शादी का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में स्टेज पर फोटोशूट के दौरान फोटोग्राफर के बार-बार दुल्हन को पोज बताने के दौरान छूने से नाराज दूल्हे ने उसे चांटा जड़ दिया था. इस वाकए को देख दुल्हन वहीं हंस-हंसकर लोट-पोट हो गई थी. ट्विटर पर पिछले हफ्ते ही इस वीडियो को शेयर किया गया था, जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस बीच सैकड़ों लोग ये भी जानना चाहते थे कि यह वीडियो असल में सही है या फिर फेक. तो बताते चलें कि अब इस वीडियो के पीछे की सच्चाई (Real Story Behind Viral Video) सामने आ चुकी है. 

  1. वायरल वीडियो का सच सामने आया
  2. खुद दुल्हन ने उठाया राज से पर्दा
  3. स्टेज पर फोटोग्राफर को पड़ा था चांटा

वायरल हुआ था ये  वीडियो

स्टेज पर दुल्हन की खिलखिलाहट वाली हंसी जो लोगों को बेहद पसंद आई. सिर्फ 45 सेकेंड के वीडियो की शुरुआत में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं. फोटोग्राफर तस्वीरें खीच रहा है फिर वो दुल्हन का सोलो फोटोशूट करता है. अचानक वो दुल्हन के चेहरे और गाल को छूता है. जिसको देखकर भड़का दूल्हा फोटोग्राफर को चांटा जड़ने के साथ स्टेज से उतरने को कहता है. वहीं फोटोग्राफर भी दूल्हे को हैरानी से ताकता रह गया. बस फिर क्या होना था इतना सब एक साथ होते देख दुल्हन हंस-हंसकर इतना लोट-पोट हुई कि स्टेज पर ही लेट गई. वो काफी देर तक हंसती ही रहती है. इस वीडियो को रेणुका मोहन नाम की महिला ने ट्विटर (Twitter) पर एक बेहतरीन कैप्शन 'I just love this Bride' के साथ शेयर किया. 

ये भी पढ़ें- 'Donald Trump के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकंड', पॉर्न स्टार Stormy Daniels ने याद किए पुराने पल

इस तरह हुआ खुलासा

Twitter पर पोस्ट चंद दिनों में इस वीडियो को करीब 10 लाख बार देखा गया. यानी लाखों लाइक्स और हजारों 'रीट्वीट' के साथ ये वीडियो अभी तक हिट बना हुआ है. हालांकि कमेंट सेक्शन में मोहन ने स्पष्ट किया कि वो नहीं जानती थीं कि वीडियो वास्तविक यानी रियल है या फिर नहीं. हो सकता है कि दुल्हन ने दूल्हे पर प्रैंक किया होगा. हालांकि, इस राज से पर्दा उस वक्त उठा जब खुद तथाकथित 'दुल्हन' ने इस वायरल वीडियो के बाद उठ रहे सवाल का जवाब ट्वीट करके दिया. पोस्ट में उन्होंने खुलासा करते हुए लिखा कि यह क्लिप दरअसल उनकी एक फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है.

छत्तीसगढ़ की एक्ट्रेस अनिक्रिति चौहान ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'यह मेरी मूवी शूटिंग के टाइम का वीडियो है.'

तो अब आप भी देखिए और जान लीजिए उस सवाल का जवाब जो लाखों लोगो के दिमाग में चल रहा था. 

LIVE TV
 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news