कोलकाता पुलिस ने इस अंदाज में कहा एमएस धोनी को थैंक्यू, शेयर किया ये VIDEO
Advertisement
trendingNow1729676

कोलकाता पुलिस ने इस अंदाज में कहा एमएस धोनी को थैंक्यू, शेयर किया ये VIDEO

कोलकाता पुलिस ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है जो करीब तीन साल पुराना बताया जा रहा है. 

कोलकाता पुलिस ने इस अंदाज में कहा एमएस धोनी को थैंक्यू, शेयर किया ये VIDEO

नई दिल्ली: आजादी के जश्न के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से रिटायरमेंट की घोषणा ने सबको चौंका दिया था. धोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो करते हुए इसकी जानकारी साझा की थी. वीडियो के कैप्शन में माही ने लिखा था कि, 'आपके प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आप 07:29 बजे से मुझे सेवानिवृत्त मानें'. 

इस पोस्ट के बाद से ही दुनियाभर से लोग अपने पसंदीदा किक्रेटर धोनी के लिए प्यार भरे संदेश भेज रहे हैं. लोग सोशल मीडिया के जरिए फोटो, वीडियो आदि पोस्ट कर माही का अपना प्यार और थैंक्यू भेज रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने भी शेयर किया है जिसमें माही पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में शूटिंग प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. 

कोलकाता पुलिस ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'ये वीडियो तीन साल पुराना है जब महेंद्र सिंह धोनी कोलकाता में अपनी ट्रेनिंग कैंसिल होने के बाद कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में आए थे और उन्होंने यहां अत्याधुनिक फायरिंग रेंज में शूटिंग प्रैक्टिस की थी.' कोलकाता पुलिस के अनोखे अंदाज में महेंद्र सिंह धोनी को थैंक्यू बोलने के तरीके को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news