कोलकाता रेप-मर्डर केस में सबूतों से छेड़छाड़ हुई या नहीं? दो तस्वीरों से उलझ गई गुत्थी
Advertisement
trendingNow12409056

कोलकाता रेप-मर्डर केस में सबूतों से छेड़छाड़ हुई या नहीं? दो तस्वीरों से उलझ गई गुत्थी

Kolkata News: कोलकाता केस में साक्ष्यों को लेकर सवालों-अटकलों का एक और दौर शुरू हुआ तो कोलकाता पुलिस ने दो तस्वीरें जारी कीं. पुलिस ने कहा कि इससे स्पष्ट है कि इसमें दिखाई देने वाले सभी लोगों का जांच से सीधा संबंध था.

कोलकाता रेप-मर्डर केस में सबूतों से छेड़छाड़ हुई या नहीं? दो तस्वीरों से उलझ गई गुत्थी

Kolkata rape murder case: कोलकाता रेप केस की घटना के साक्ष्यों को लेकर उठ रहे सवाल पर कोलकाता पुलिस लगातार जवाब दे रही है. इसी कड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें कथित तौर पर अस्पताल के बाहर के लोग दिख रहे हैं और वे सभी आर जी कर अस्पताल के सेमिनार हॉल में रेप मर्डर वाली जगह पर खड़े हैं. इससे सवालों और अटकलों का एक और दौर शुरू हुआ, तो कोलकाता पुलिस ने दो तस्वीरें जारी की हैं. पुलिस ने कहा कि इससे स्पष्ट है कि इसमें दिखाई देने वाले सभी लोगों का जांच से सीधा संबंध था.

पुलिस ने बताया- बाहरी लोग नहीं, सब जांच वाले हैं

असल में पुलिस ने दावा किया है कि जब स्थानीय पुलिस हत्या वाले स्थान पर पहुंची, तो सुबह 10:30 बजे मुख्य क्षेत्र को घेर लिया गया था. इससे यह साबित होता है कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ की कोई संभावना नहीं थी. शुक्रवार को ही कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार में प्रेस मीटिंग में कोलकाता पुलिस डीसी इंदिरा मुखर्जी ने दो तस्वीरें दिखाते हुए बताया कि कि जिन लोगों को बाहरी और अनजान बताया जा रहा था वे सभी जांच में शामिल हैं. 

तस्वीरें दिखाते हुए सफाई दे डाली

इंदिरा मुखर्जी ने तस्वीरों में दिख रहे लोगों की पहचान बताई. इंदिरा मुखर्जी ने यह भी कहा कि नौ अगस्त की सुबह 10:30 बजे तक पुलिस ने घटनास्थल को घेरा था, उसी समय की ये तस्वीर है. असल में उन्होंने ये सफाई इसलिए दी क्योंकि भीड़ देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल उठाए कि साक्ष्यों से छेड़छाड़ किया गया है. उन्होंने घेराबंदी वाली जगह पर बाहरी लोगों के होने की बात पूरी तरह अफवाह बताई है. 

पूरी जांच सीबीआई के पास

मालूम हो कि कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. इस जघन्य मामले को लेकर देशभर में आक्रोश देखने को मिल रहा है. प्रदर्शनकारी डॉक्टरों का दो टूक कहना है कि जब तक आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा. अब तक इस मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार हो चुका है. बीते दिनों इसका पॉलीग्राफी टेस्ट भी हुआ था. सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है.

Trending news