Supreme Court Film: सुप्रीम कोर्ट में आज चलेगी ये धांसू फिल्म? चीफ जस्टिस के साथ आमिर खान भी देखेंगे
Advertisement
trendingNow12375332

Supreme Court Film: सुप्रीम कोर्ट में आज चलेगी ये धांसू फिल्म? चीफ जस्टिस के साथ आमिर खान भी देखेंगे

Laapataa Ladies in Supreme Court: आज सुप्रीम कोर्ट में मशहूर हिंदी फिल्म लापता लेडीज दिखाई जाएगी. इस फिल्म की काफी चर्चा है. ग्रामीण पृष्ठभूमि में बनी इस फिल्म के निर्देशक किरण राव हैं. फिल्म का निर्माण आमिर खान ने किया है. आज चीफ जस्टिस चंद्रचूड़ समेत अन्य जजों और उनके परिवार के सदस्यों को फिल्म दिखाई जाएगी. 

Supreme Court Film: सुप्रीम कोर्ट में आज चलेगी ये धांसू फिल्म? चीफ जस्टिस के साथ आमिर खान भी देखेंगे

Laapataa Ladies Film Show: सुप्रीम कोर्ट के जजों, उनके परिवार के सदस्यों और रजिस्ट्री अधिकारियों के लिए आज 'लापता लेडीज' फिल्म का विशेष शो रखा गया है. समीक्षकों ने इस फिल्म की काफी प्रशंसा की है. यह हिंदी फिल्म लैंगिक समानता के विषय पर आधारित है. न्यायालय के प्रशासनिक अनुभाग द्वारा जारी संदेश के अनुसार प्रसिद्ध अभिनेता और निर्माता आमिर खान (Aamir Khan Supreme Court) के अलावा फिल्म की निर्देशक किरण राव भी स्क्रीनिंग के दौरान उपस्थित रहेंगी. 

बयान में कहा गया है, 'भारत के उच्चतम न्यायालय की स्थापना के 75वें वर्ष के दौरान आयोजित गतिविधियों के तहत लैंगिक समानता के विषय पर आधारित फिल्म 'लापता लेडीज' शुक्रवार, 9 अगस्त 2024 को प्रशासनिक भवन परिसर के सी-ब्लॉक स्थित सभागार में प्रदर्शित की जाएगी.' 

तय कार्यक्रम के अनुसार चीफ जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ और उच्चतम न्यायालय के दूसरे न्यायाधीश अपने परिवार के लोगों के साथ फिल्म देखने पहुंचेंगे. फिल्म शाम सवा चार बजे से शाम छह बजकर 20 मिनट तक दिखाई जाएगी.

पढ़ें: हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज को मिलती है कितनी पेंशन? जब सुनवाई के दौरान CJI चंद्रचूड ने की इमोशनल अपील

'लापता लेडीज' ग्रामीण भारत की दो दुल्हनों पर आधारित एक हास्य कहानी है, जो ट्रेन यात्रा के दौरान गलती से बदल जाती हैं. इस फिल्म में प्रतिभा रत्न, नितांशी गोयल और स्पर्श श्रीवास्तव के साथ रवि किशन भी अहम भूमिका में हैं. 

देखें: ढीला कुर्ता पहन रेस्टोरेंट पहुंचीं प्रेग्नेंट दीपिका, डिलीवरी में बचा सिर्फ 1 महीना

पढ़ें: बज रहा था 'अपनी शादी के दिन अब दूर नहीं है' गाना, फफफ-फफक कर रो रही थीं बिपाशा बसु

Trending news